Move to Jagran APP

Coronavirus COVID 19: काजोल-नीसा की सेहत से जुड़ी ख़बर पर अजय देवगन ने दी प्रतिक्रिया

Coronavirus COVID 19 Lockdown कुछ दिन पहले ही नीसा भी सिंगापुर से लौटी थीं। काजोल उन्हें लेने एयरपोर्ट भी गयी थीं जिसकी तस्वीरें मीडिया में आयी थीं। नीसा सिंगापुर में पढ़ रही हैं

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 07:30 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:13 PM (IST)
Coronavirus COVID 19: काजोल-नीसा की सेहत से जुड़ी ख़बर पर अजय देवगन ने दी प्रतिक्रिया
Coronavirus COVID 19: काजोल-नीसा की सेहत से जुड़ी ख़बर पर अजय देवगन ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus COVID 19 के प्रकोप के बीच कुछ ग़लत सूचनाओं और अफ़वाहों का भी दौर जारी है। अपुष्ट सूचनाएं सोशल मीडिया के ज़रिए फैलती रहती हैं। ऐसी ही एक ग़लत ख़बर ने अजय देवगन को बेचैन कर दिया। उन्होंने इस ख़बर का खंडन ट्विटर पर किया।

loksabha election banner

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, एक न्यूज़ पोर्टल ने ख़बर दे दी थी कि नीसा कोरोना वायरस के संक्रमण के लिए पॉज़िटिव पायी गयी हैं। उनकी तबीयत ख़राब है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस सूचना से बॉलीवुड में सनसनी मच गयी और नीसा की सेहत के बारे में अजय से लोग पूछने लगे। आख़िरकार, अजय को ट्विटर के ज़रिए सही बात बतानी पड़ी। अजय ने इसे ग़लत बताते हुए ट्वीट किया- पूछने के लिए शुक्रिया। काजोल और नीसा बिल्कुल ठीक हैं। उनकी सेहत को लेकर चल रही ख़बर बेबुनियाद, झूठी और आधारहीन हैं।

अजय देवगन और काजोल अपने दोनों बच्चों नीसा और युग के साथ मुंबई में ही सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं। काजोल ने कुछ दिन पहले अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसके साथ उन्होंने बताया था कि वो क्वारंटाइन में हैं। 

 

View this post on Instagram

Day 9 of quarantine and it’s a wonder how much better a stick of lipstick and a wash of mascara make u feel ! #lipit #smilemore #takeadeepbreath #shakeitup

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

कुछ दिन पहले ही नीसा सिंगापुर से लौटी थीं। काजोल उन्हें लेने एयरपोर्ट भी गयी थीं, जिसकी तस्वीरें मीडिया में आयी थीं। नीसा सिंगापुर में पढ़ रही हैं। वहां कोरोना की वजह से शिक्षण संस्थान बंद होने की वजह से नीसा मुंबई अपने घर लौट आयी थीं।

 

View this post on Instagram

This is us! Wishing everyone a prosperous new year.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय देवगन इस साल तानाजी- द अनसंग वॉरियर में नज़र आये थे, जिसके बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया था और 270 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया था। इसके बाद अजय रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में स्पेशल रोल में दिखने वाले थे, जिसकी रिलीज़ डेट अब खिसक गयी है। पहले फ़िल्म 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी। इसे कोविड 19 के प्रकोप और सिनेमाघर बंद होने की वजह से आगे खिसकाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.