Move to Jagran APP

फोटोग्राफर्स को राशन देने की अनुमति नहीं मिली...तो आथिया शेट्टी ने ऐसे की मदद

Coronavirus Lockdown एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने फोटोग्राफर्स की मदद के लिए उन्हें सीधे बैंक खाते में पैसे भेजे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 03:16 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 03:16 PM (IST)
फोटोग्राफर्स को राशन देने की अनुमति नहीं मिली...तो आथिया शेट्टी ने ऐसे की मदद
फोटोग्राफर्स को राशन देने की अनुमति नहीं मिली...तो आथिया शेट्टी ने ऐसे की मदद

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से कई लोगों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। कई दिनों से इवेंट बंद होने की वजह से फोटोग्राफर्स के लिए भी यह काफी मुश्किल का वक्त है। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी डेली वर्कर्स की फिल्मी हस्तियां काफी मदद कर रही हैं ताकि उन्हें इस दौर में कुछ सहायता मिल सके। अब सुपरस्टार सुनील स्टार के बेटे अहान और अथिया शेट्टी भी मदद के लिए आगे आए हैं।

loksabha election banner

उन्होंने पैपराज़ी यानी फोटोग्राफर्स की मदद करने का फैसला किया है और साथ ही फैमिली डेली वर्कर्स की भी मदद करेगी। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में विरल भयानी ने बताया कि अथिया और अहान फोटोग्राफर्स के घर तक राशन पहुंचाना चाहते थे, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं मिली। अनुमति ना मिलने पर अथिया और अहान ने सीधे पैसे हस्तांतरित कर दिए। विरल ने दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए दोनों का शुक्रिया अदा किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

We would like to thank @athiyashetty and @ahan.shetty for their contribution to us photographers during this ongoing pandemic. They wanted to send out ration to our boys but since they did not get any permission, they sent out payment directly to our boys account 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

विरल ने लिखा है- 'हम इस महामारी के दौरान हमारे फोटोग्राफर्स की मदद करने के लिए @athiyashetty और @ ahan.shetty का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। वे हमारे लड़कों को राशन भेजना चाहते थे, लेकिन जब से उन्हें कोई अनुमति नहीं मिली, उन्होंने सीधे हमारे लड़कों के खाते में भुगतान भेज दिया।' इससे पहले भी कई स्टार्स वर्कर्स की मदद कर चुके हैं।

हाल ही में सलमान खान ने 25 हजार वर्कर्स की मदद की थी और उन्होंने 3-3 हजार रुपये की दो किश्त में पैसे दिए थे। वहीं, कई स्टार्स ने वर्कर्स के लिए खाने की व्यवस्था की है और उन्हें सामान खरीदने के लिए कूपन भी दिए हैं। फिल्म इंडस्ट्री की ओर से इंडस्ट्री के लोगों की मदद जारी है, लेकिन अभी भी इंडस्ट्री के सामने खतरनाक फेज आना बाकी है। वहीं, इंडस्ट्री को इस दौरान अरबों रुपये का नुकसान भी हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.