Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown की कामयाबी के लिए रितिक रोशन ने बच्चों से मांगी मदद, वरुण ने पोस्ट किया डॉक्टर का वीडियो

Coronavirus Lockdown बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ख़ुद आइसोलेशन में और दूसरों से भी लगातार रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि बिना ज़रूरी काम के घर से ना निकलें।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 04:43 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 06:37 AM (IST)
Coronavirus Lockdown की कामयाबी के लिए रितिक रोशन ने बच्चों से मांगी मदद, वरुण ने पोस्ट किया डॉक्टर का वीडियो
Coronavirus Lockdown की कामयाबी के लिए रितिक रोशन ने बच्चों से मांगी मदद, वरुण ने पोस्ट किया डॉक्टर का वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस कोविड 19 का प्रसार रोकने और नियंत्रित करने के लिए 14 अप्रैल तक का समय बेहद अहम है। इसीलिए केंद्र सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। वैसे तो ज़्यादातर लोग इस लॉकडाउन का ईमानदारी से पालन करते हुए घरों में क़ैद हो गये हैं, फिर भी कुछ लोग तमाम चेतावनियों को दरकिनार करके बाहर निकल रहे हैं। ऐसे लोगों के आज़िज आये वरुण धवन ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मुंबई के कस्तूरबा गांधी अस्पताल के डॉक्टर कोविड 19 को लेकर चेताते नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ वरुण ने लिखा- मेरी मत सुनिए। मैं कोई एक्सपर्ट नहीं हूं, मगर यह मुंबई के कस्तूरबा गांधी अस्पताल में कोविड 19 से चल रही जंग के मुखिया हैं। इस वीडियो में डॉक्टर बता रहे हैं कि कोरोना वायरस से लोगों को कोई डॉक्टर, संस्था, सरकार या अस्पताल नहीं बचा सकता। अगर ऐसा होता तो अमेरिका और इटली का ऐसा हाल ना होता। इटली की मेडिकल सुविधाएं पूरी दुनिया में बेस्ट मानी जाती हैं, मगर वहां सबसे अधिक मौतें हुई हैं। इसलिए कोरोना से बचने में सबसे अहम भूमिका ख़ुद लोग निभा सकते हैं। पूरी ईमानदारी से सेल्फ़ आइसोलेशन और लॉकडाउन का पालन करके। 

 

View this post on Instagram

Don’t listen to me main koi expert nahi hoon but listen to him he’s the head of battling corona at the Kasturba hospital in Mumbai 🙏🧼

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ख़ुद आइसोलेशन में और दूसरों से भी लगातार रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि बिना ज़रूरी काम के घर से ना निकलें। रितिक रोशन ने अब एक नया वीडियो पोस्ट करके बच्चों से मदद मांगी है। इस वीडियो में रितिक कह रहे हैं कि कुछ बड़े नाम के ही बड़े होते हैं। इन बड़ों को जगाना है और कोरोना को हराना है। इन बड़ों को समझाना होगा कि कोरोना को हराने में घर से बाहर जाने में कोई बहादुरी नहीं है। घर पर रहकर लड़ना होगा। घर पर रहकर हिम्मत दिखानी होगी। 

बता दें कि रितिक उन सेलेब्स में से हैं जो कोरोना से निपटने के लिए लगातार अपील कर रहे हैं। हाल ही में रितिक की एक्स वाइफ़ सुज़ैन रोशन भी लॉकडाउन के चलते बच्चों के साथ रहने के लिए आ गयी हैं। रितिक ने सोशल मीडिया के ज़रिए इसकी जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.