Move to Jagran APP

Coronavirus Effect: कोरोना वायरस की वजह से रिलीज नहीं होगी ये फिल्में, यहां देखें लिस्ट

Coronavirus Effect कोरोना वायरस की वजह से अब कई फिल्मों की रिलीज डेट बदल दी गई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 11:35 AM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 11:35 AM (IST)
Coronavirus Effect: कोरोना वायरस की वजह से रिलीज नहीं होगी ये फिल्में, यहां देखें लिस्ट
Coronavirus Effect: कोरोना वायरस की वजह से रिलीज नहीं होगी ये फिल्में, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के डर की वजह से देश में भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों को बंद किया जा रहा है और लोगों को भीड़ से दूर रहने के लिए कहा जा रहा है। ऐसे में इसका असर फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ रहा है, क्योंकि देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर बंद हैं और फिल्म की शूटिंग भी प्रभावित हो रही है। इससे हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के कलेक्शन पर काफी असर पड़ रहा है, जबकि अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट भी बदली जा रही है। ऐसे में जानते हैं कि अभी तक किन-किन फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है और कौन-कौन सी फिल्मों को रिलीज नहीं किया जा रहा है...

loksabha election banner

सूर्यवंशी

कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म सूर्यवंशी इसी महीने रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते कहर और सिनेमाघरों के बंद होने से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म अब मार्च में रिलीज नहीं होगी और जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट जारी कर दी जाएगी।

83

साल 1983 के क्रिक्रेट वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म 83 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के डर की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है। खबरें हैं कि मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं। फिल्म रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म में भी उनकी पत्नी यानी कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

संदीप और पिंकी फरार

कोरोना वायरस के डर के बीच यशराज फिल्म्स ने भी ऐलान कर दिया है कि दिबाकर बनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म अब बाद में रिलीज होगी। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अहम भूमिका में है।

कई फिल्मों की शूटिंग रद्द

वहीं, कोरोना वायरस की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। साथ ही फिल्म सेट पर लोग मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं। अभी तक कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भुल भुलैया-2, रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र, शाहिद कपूर स्टारर जर्सी जैसी कई फिल्मों की शूटिंग अभी रोक दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.