Move to Jagran APP

Coronavirus के डर से बदली जाएगी अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की ‘83’ की रिलीज़ डेट?

Coronavirus Effect In Bollywood देश में हर तरफ कोरोना वायरस का डर बढ़ता जा रहा है। जहां आम लोग इसे लकर हर मुमकिन सावधानी बरत रहे हैं वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इसे लेकर सतर्क है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 01:41 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 02:15 PM (IST)
Coronavirus के डर से बदली जाएगी अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की ‘83’ की रिलीज़ डेट?
Coronavirus के डर से बदली जाएगी अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की ‘83’ की रिलीज़ डेट?

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में हर तरफ कोरोना वायरस का डर बढ़ता जा रहा है। जहां आम लोग इसे लकर हर मुमकिन सावधानी बरत रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इसे लेकर काफी सतर्क है। इंडस्ट्री में भी इसके इफैक्ट देखने को मिल रहे हैं। कोरोना वायरस के डर के चलते कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल हो गई है, तो कई सिलेब्स ने अपनी ट्रिप कैंसल कर दी है।

loksabha election banner

खबरें तो यहां तक हैं कि कोरोना वायरस की वजह से कुछ फिल्मों की रिलीज़ डेट भी बदली जा सकती है। इन फिल्मों में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की मल्टी स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर-दीपिका की ‘83’ का भी नाम है। अक्षय-कटरीना की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज़ होनी है। हालांकि ‘83’ 10 अप्रेल को रिलीज़ होगी। लेकिन क्या अब इन्हीं तरीखों को ये फिल्में रिलीज़ होंगी इस बारे में रिलायंस एंटरटेनमेंट के CEO ने बयान दिया है।

स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में रिलायंस एंटरटेनमेंट के CEO शिबाशीष सरकार ने कहा, ‘इस बारे में रोज़ चर्चा हो ही रही है, लेकिन अभी तक कुछ फैसला नहीं लिया गया है। अब तक फिल्मों कि रिलीज़ डेट वही है जो पहले अनाउंस की जा चुकी है। कोरोना वायरस का फिल्मों के बिजनेस पर कुछ खास इफेक्ट नहीं पढ़ रहा है लेकिन अब इस बात को नजरअंदाज़ भी नहीं कर सकते कि लोग एक जगह इक्ट्ठा होने से डर रहे हैं’।

आग शिबाशीष ने कहा, ‘पहले सूर्यवंशी रिलीज़ हो रही है इसलिए जो भी फैसला होगा पहले सूर्यवंशी के बारे में होगा उसके बाद 83 के बारे में सोचेंगे क्योंकि उसके रिलीज़ होने में अभी टाइम है। हालांकि अग दोनों ही फिल्मों की रिलीज़ डेट बदलनी पड़ी तो हम इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है। रिलीज़ डेट बदल से कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि चीज़ें धीरे-धीरे नॉर्मल हो जाएं ताकी हमें किसी भी रिलीज़ डेट को बदलना ही ना पड़े’। आपको बता दें कि चर्चा ये भी है 83 का ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी कोरोनावायरस की वजह से कैंसिल कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.