Move to Jagran APP

सोनाक्षी सिन्हा क्या लॉकडाउन में कर रही थीं शूटिंग? विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट की फोटो तो मच गया हंगामा

Sonakshi Sinha Lashes Out at Vivek Agnihotri सोनाक्षी ने इस शूटिंग की तस्वीर शेयर करके बताया कि यह 5 नवंबर 2019 की है। इस तस्वीर में सोनाक्षी फरहा ख़ान और वरुण शर्मा के साथ हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 13 Apr 2020 07:12 PM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 09:45 AM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा क्या लॉकडाउन में कर रही थीं शूटिंग? विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट की फोटो तो मच गया हंगामा
सोनाक्षी सिन्हा क्या लॉकडाउन में कर रही थीं शूटिंग? विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट की फोटो तो मच गया हंगामा

नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन चल रहा है, जिसकी वजह से फ़िल्मों की शूटिंग भी बंद है। ऐसे में डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने जब सोनाक्षी सिन्हा की फोटो शेयर करके शूटिंग करने का आरोप लगाया तो वो भड़क उठीं और मुंबई पुलिस से फेक न्यूज़ को रोकने के लिए मदद की मांग की।

loksabha election banner

कैसे शुरू हुआ विवाद

मामले की शुरुआत विवेक अग्निहोत्री के एक ट्वीट से हुई, जिसमें उन्होंने मुंबई मिरर की कतरन शेयर की थी। इस कतरन में सोनाक्षी सिन्हा का फोटो था और कैप्शन में लिखा था- Sonakshi Sinha in a classic freeze-frame, stepping out of a studio in Goregaon... इस कतरन के साथ विवेक ने पूछा- ''ऐसे वक़्त में शूटिंग कौन करता है?'' विवेक के इस ट्वीट का पता जब सोनाक्षी को चला तो वो भड़क गयीं।

उन्होंने विवेक को आड़े हाथों लेते हुए लिखा- ''एक निर्देशक और यूनियंस और फ़िल्म बॉडीज़ का सदस्य होने के नाते आपसे उम्मीद की जाती है कि आपको ज्यादा जानकारी होगी कि इस वक़्त कोई शूटिंग नहीं कर रहा है, क्योंकि स्टूडियोज़ बंद हैं और यह देशव्यापी लॉकडाउन है। मुझे यक़ीन है कि मुंबई मिरर के शब्दों में क्लासिक फ्रीज़ फ्रेम का मतलब थ्रोबैक होता है।''

इसके साथ सोनाक्षी ने बताया कि मुंबई मिरर में छपी तस्वीर 5 नवंबर 2019 की है। इसके साथ सोना ने एक और फोटो शेयर की, जिसमें वो फराह ख़ान और वरुण शर्मा के साथ दिख रही हैं। उन्होंने वही ड्रेस पहनी हुई है, जो मुंबई मिरर की कतरन वाली फोटो में है। 

मुंबई पुलिस से मांगी अफ़वाह रोकने में मदद

सोनाक्षी ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग करके पूछा कि ऐसे मुश्किल वक़्त में अफ़वाह और फ़र्ज़ी ख़बरें फैलाने वाले लोगों को रोकने के क्या तरीक़े हैं? एक ज़िम्मेदार नागरिक होने के नाते घर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूछ रही हूं और मैं शूटिंग नहीं कर रही।

विवेक अग्निहोत्री ने दी सफ़ाई

सोनाक्षी के भड़कने पर विवेक ने बैकफुट पर आते हुए अपनी सफ़ाई पेश की। उन्होंने लिखा- ''ताना मुंबई मिरर के लिए मारा गया था। आप (सोनाक्षी) पर नहीं। अगर मुझे आपसे कुछ कहना होगा तो मैं आपको टैग करूंगा। ऐसे मुश्किल वक़्त में ऐसी तस्वीरें छापना असंवेदनशीलता है, जो ग़लत छवि बनाती हैं। एक स्टार होने के नाते आपको भी पीत और संवेदनहीन पत्रकारिता का विरोध करना चाहिए।''

इसके जवाब में सोनाक्षी ने लिखा- ''आपने जिस पर ताना कसा था, उसे टैग नहीं किया। ना ही आपने तस्वीर का सोर्स ही लिखा। आपके स्टेटमेंट के बाद जो लोग मुझ पर अटैक कर रहे थे, आपने उनको भी कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया। किसी पर ताना कसने का पहला नियम है- किसी दूसरे की तस्वीर पोस्ट मत कीजिए। दूसरा, जिस पर ताना कसना है, उसे साफ़ कीजिए। शुक्रिया और अलविदा।''

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया में काफ़ी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने विचारों को खुलकर सामने रखते हैं। विवेक की पिछली फ़िल्म 'द ताशकंद फाइल्स' है, जिसे आलोचकों की सराहना मिली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.