Move to Jagran APP

Coronavirus: COVID 19 संक्रमण के डर से कृति खरबंदा की हालत हुई खस्ता, इंटरनेशनल फ्लाइट में किया था सफ़र

Coronavirus COVID 19 कृति खरबंदा ने इस अनुभव के बारे में बताया- मुझे लगा कि लक्षण देखते हुए बेहतर है कि किसी से मिला ही ना जाए। मैं बुरी तरह डर गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 01:19 PM (IST)Updated: Sat, 11 Apr 2020 09:40 AM (IST)
Coronavirus: COVID 19 संक्रमण के डर से कृति खरबंदा की हालत हुई खस्ता, इंटरनेशनल फ्लाइट में किया था सफ़र
Coronavirus: COVID 19 संक्रमण के डर से कृति खरबंदा की हालत हुई खस्ता, इंटरनेशनल फ्लाइट में किया था सफ़र

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने ख़ुद को घरों में बंद कर लिया है और सरकारी गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। एक्ट्रेस कृति खरबंदा फ़िलहाल एक महीने से क्वारंटाइन में हैं, मगर एक वक़्त ऐसा था, जब उन्हें लगा कि वो कोविड 19 की चपेट में आ गयी हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, मिड मार्च से पहले कृति पुल्कित सम्राट के भाई की इंगेजमेंट सेरमनी के लिए दिल्ली गयी थीं और एक इंटरनेशनल फ्लाइट से मुंबई लौटीं। लौटने पर उन्हें ज़ुकाम और खांसी हो गयी और तब से ही कृति क्वारंटाइन में हैं।मुंबई मिरर के साथ बातचीत में कृति खरबंदा ने इस अनुभव के बारे में बताया- मुझे लगा कि लक्षण देखते हुए बेहतर है कि किसी से मिला ही ना जाए। मैं बुरी तरह डर गयी थी, लेकिन उस वक़्त देश में टेस्ट किट नहीं थे और मुझे बुखार भी नहीं था, इसलिए डॉक्टर्स ने मुझे सेल्फ़ डिस्टेंसिंग की सलाह देते हुए लक्षणों पर नज़र रखने के लिए कहा। शुरू के तीन दिन तक तो मैं बुरी तरह घबराई हुई थी, मगर फिर ठीक लगने लगा। 

 

View this post on Instagram

#HappyFaces 😇💓& Mummy Ji photobombing! 🥳 #UACertified

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat) on

कृति और पुल्कित एक ही बिल्डिंग में रहते हैं, जिसका इस पीरिड में कृति को फ़ायदा मिला। कृति का कहना है कि ट्रैफिक से बचने के लिए हमने एक ही बिल्डिंग में रहने का फ़ैसला किया था। अब लगता है कि सही फ़ैसला था। बता दें कि कृति और पुल्कित रिलेशनशिप में हैं।

 

View this post on Instagram

#Repost @pulkitsamrat with @make_repost ・・・ #LockdownDiaries with @kriti.kharbanda 💕 #WillYouBeMyQuarantine ................................................ . . . . @etimes #ThingsToDoInQaurantine #QuarantineLife

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

बॉलीवुड में सिंगर कनिका कपूर और मोरानी परिवार को कोविड 19 संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। कनिका कपूर का संजय गांधी पीजीआई में इलाज चला और वो नेगेटिव होकर घर लौट आयी हैं। शाह रुख़ ख़ान के नज़दीकी प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियों ज़ोया और शज़ा के साथ ख़ुद मोरानी कोविड 19 पॉज़िटिव पाये गये हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में अभी कोविड 19 का कोई केस नहीं मिला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.