नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने ख़ुद को घरों में बंद कर लिया है और सरकारी गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। एक्ट्रेस कृति खरबंदा फ़िलहाल एक महीने से क्वारंटाइन में हैं, मगर एक वक़्त ऐसा था, जब उन्हें लगा कि वो कोविड 19 की चपेट में आ गयी हैं। 

दरअसल, मिड मार्च से पहले कृति पुल्कित सम्राट के भाई की इंगेजमेंट सेरमनी के लिए दिल्ली गयी थीं और एक इंटरनेशनल फ्लाइट से मुंबई लौटीं। लौटने पर उन्हें ज़ुकाम और खांसी हो गयी और तब से ही कृति क्वारंटाइन में हैं।मुंबई मिरर के साथ बातचीत में कृति खरबंदा ने इस अनुभव के बारे में बताया- मुझे लगा कि लक्षण देखते हुए बेहतर है कि किसी से मिला ही ना जाए। मैं बुरी तरह डर गयी थी, लेकिन उस वक़्त देश में टेस्ट किट नहीं थे और मुझे बुखार भी नहीं था, इसलिए डॉक्टर्स ने मुझे सेल्फ़ डिस्टेंसिंग की सलाह देते हुए लक्षणों पर नज़र रखने के लिए कहा। शुरू के तीन दिन तक तो मैं बुरी तरह घबराई हुई थी, मगर फिर ठीक लगने लगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#HappyFaces 😇💓& Mummy Ji photobombing! 🥳 #UACertified

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat) on

कृति और पुल्कित एक ही बिल्डिंग में रहते हैं, जिसका इस पीरिड में कृति को फ़ायदा मिला। कृति का कहना है कि ट्रैफिक से बचने के लिए हमने एक ही बिल्डिंग में रहने का फ़ैसला किया था। अब लगता है कि सही फ़ैसला था। बता दें कि कृति और पुल्कित रिलेशनशिप में हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @pulkitsamrat with @make_repost ・・・ #LockdownDiaries with @kriti.kharbanda 💕 #WillYouBeMyQuarantine ................................................ . . . . @etimes #ThingsToDoInQaurantine #QuarantineLife

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

बॉलीवुड में सिंगर कनिका कपूर और मोरानी परिवार को कोविड 19 संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। कनिका कपूर का संजय गांधी पीजीआई में इलाज चला और वो नेगेटिव होकर घर लौट आयी हैं। शाह रुख़ ख़ान के नज़दीकी प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियों ज़ोया और शज़ा के साथ ख़ुद मोरानी कोविड 19 पॉज़िटिव पाये गये हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में अभी कोविड 19 का कोई केस नहीं मिला है। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस