नई दिल्ली, जेएनएन। ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स को कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद से कनिका कपूर के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। यूज़र्स इन तस्वीरों को शेयर करके तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। हालांकि, ये तस्वीरें काफ़ी पुरानी हैं और कनिका के इंस्टाग्राम एकाउंट पर मौजूद हैं। 

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स में कोरोना वायरस के मामूली लक्षण मिले हैं। उनकी सेहत ठीक है। पत्नी कैमिला में संक्रमण नहीं मिला है। दोनों आइसोलेशन में हैं। संयोग से कनिका कपूर को भी जब कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी तो उनकी ट्रैवल हिस्ट्री लंदन की ही थी। वो 9 मार्च को लंदन से मुंबई आयी थीं और फिर लखनऊ गयी थीं। यूज़र लंदन कनेक्शन की वजह से इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। 

जब कनिका के इंस्टाग्राम एकाउंट को खंगाला गया तो यह तस्वीरें मिल गयीं। तस्वीरें 2015 की हैं और किसी लॉन पार्टी की लग रही हैं। कनिका मुस्कुराते हुए प्रिंस चार्ल्स के साथ बातें कर रही हैं। एक तस्वीर के साथ कनिका ने लिखा- बॉलीवुड के बारे में बातें हुए। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Talking Bollywood 😃 with #PrinceCharles #ElephantFamily #MarkShand #London wearing @roland_mouret

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

दूसरी तस्वीर में कनिका ने लिखा था- प्रिंस चार्ल्स के साथ क्लेरेंस हाउस में प्यारी शाम। इन तस्वीरों से पता चलता है कि कनिका और प्रिंस चार्ल्स की मुलाक़ात पांच साल पहले हुई थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A lovely evening at the Clarence House with Prince Charles for the #ElephantFamily #charity #MarkShand ⭐️

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

2015 में ही कनिका ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दिख रही हैं। इस तस्वीर में कनिका के कैप्शन से पता चलता है कि पीएम मोदी की यूके यात्रा के दौरान ली गयी सेल्फ़ी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#SelfieWithModi #London #ModiInUK #dinner ⭐️

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं और 1997 में शादी करके लंदन गयी थीं। हालांकि, 2012 में उनका तलाक़ हो गया और वो मुंबई आ गयीं, जहां सिंगिंग में करियर आज़माने लगीं। कनिका ने बॉलीवुड में कई हिट गाने गये। कनिका, फ़िलहाल कोविड 19 वायरस के संक्रमण के लिए ख़बरों में हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने लंदन से मुंबई आने के बाद क्वारंटाइन में जाने के बजाय लोगों से मुलाक़ात की और लखनऊ में पार्टियां कीं। कनिका इस दौरान 200 से अधिक लोगों के सम्पर्क में आयी थीं। इनमें से 60 से अधिक लोगों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। हालांकि, कनिका को कोविड 19 की पुष्टि होने के बाद अधिकांश लोग क्वारंटाइन में चले गये थे।

यह भी पढे़ं: अनूप जलोटा के साथ भजन गा चुकी हैं कनिका कपूर, जानें बेबी डॉल सिंगर की कुछ कहानियां

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस