Move to Jagran APP

Coronavirus 21 DAYS Lockdown: पीएम मोदी के एलान को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट, अमिताभ बच्चन बोले- जीवनदायी

Coronavirus 21 Days Lockdown ऋषि कपूर ने लिखा कि इस दौरान हम एक-दूसरे को एंटरटेन करते रहेंगे। इसको भी देख लेंगे। पीएमजी आप चिंता ना करें। हम आपके साथ हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 08:35 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 02:03 PM (IST)
Coronavirus 21 DAYS Lockdown: पीएम मोदी के एलान को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट, अमिताभ बच्चन बोले- जीवनदायी
Coronavirus 21 DAYS Lockdown: पीएम मोदी के एलान को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट, अमिताभ बच्चन बोले- जीवनदायी

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस कोविड 19 के प्रसार को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के कंप्लीट लॉकडाउन का एलान किया है, जो मंगलवार रात 12 बजे से लागू कर दिया जाएगा। पीएम के इस एलान का बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने खुलकर स्वागत किया है और इसे ज़रूरी क़दम बताया है। 

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने 21 दिन के लॉकडाउन को जीवनदायी बताते हुए कोरोना को दफ़्न करे के लिए ज़रूरी बताया है। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर लिखा- मोदी जी ने अभी देश के 1.3 अरब लोगों के लिए पूरे लॉकडाउन का एलान किया है। यह शानदार क़दम दुनिया में पहली बार लिया गया है। इस बड़े क़दम से उम्मीद है कि वायरस को रोकने में सहायता मिलेगी। अगर हम उनकी अपील का पालन करें तो यह गर्व की बात है। लाखों ज़िंदगी बच जाएंगी। 

सिंगर सोना महापात्रा ने लिखा- एक सीधी और दिल से कही गयी स्पीच। मुझे यक़ीन है कि उनकी लीडरशिप देश को इस विकट संकट से निकालने में मदद करेगी। आइए, हम सब ग़रीबों और ज़रूरतमंदों के लिए कुछ दया दिखाएं। घर पर रहें और कोई बेवकूफ़ी भरे व्हाट्सएप ना भेजें।

म्यूज़िक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने लिखा- यह ज़रूरी था। ऐसे क़दम उठाने लिए साहस की ज़रूरत होती है। नरेंद्र मोदी जी हम थोड़ा देर से हैं, लेकिन फिर भी इस क़दम को मेरा पूरा सपोर्ट है। ईश्वर करे मानवता और भारत कोरोना वायरस को हरा दें और हम मजबूत होकर बाहर निकलें। परेश रावल ने वीडियो शेयर करके कहा कि लोग पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन करें। अपनी जान लेने का हक़ तो क़ानून भी नहीं देता, फिर दूसरों की जान जोख़िम में क्यों डाल रहे हैं। 

ईशा कोप्पिकर ने अपना फोटो शेयर किया है, जिसमें वो एक प्ले कार्ड पकड़कर बैठी हैं। इस फोटो के साथ ईशा ने लिखा- मैं 21 दिन के पूरे देश में लॉकडाउन का समर्थन करती हूं। आइए घर पर रहें और सपोर्ट करें। शेखर सुमन ने लिखा कि महाभारत 18 दिनों तक हुई थी, कोरोना से 21 दिनों तक लड़ेंगे। 

ऋषि कपूर ने लिखा कि इस दौरान हम एक-दूसरे को एंटरटेन करते रहेंगे। ना चिंता करें। ना फ़िक्र करें। इसको भी देख लेंगे। पीएमजी आप चिंता ना करें। हम आपके साथ हैं। माधुरी दीक्षित ने लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील करते हुए लिखा कि सरकार ने हमारी ज़रूरतों और सुरक्षा के लिए इंतज़ाम किये हैं। हमें सहयोग करना चाहिए। घबराएं नहीं और घर के अंदर रहें।

सेलेब्रिटीज़ के ट्वीट्स-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.