नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसमें भी मुंबई और दिल्ली के हालात ज्यादा खराब हैं। महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश में एक महीने के लिए लॉकडाउन भी आगे बढ़ा दिया है। वहीं, बॉलीवुड जगत से जुड़े कई लोग भी इसकी चपेट में आ चुके हैं और कई स्टार्स के घर पर काम करने वाले वर्कर्स कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। अब ऐसी ही खबर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर से आ रही है, जहां उनके स्टाफ मेंबर पॉजिटिव मिले हैं।

आमिर खान ने उसी के बारे में एक बयान जारी किया और बताया है कि उनका और उनके परिवार का टेस्ट नेगेटिव आया है। साथ ही उन्होंने स्टाफ मेंबर के कोविड-19 पॉजिटिव आने की जानकारी भी दी है। इसी बीच, एक्टर ने बीएमसी को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में लिखा- 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्हें तत्काल रूप से क्वारंटाइन कर दिया गया और बीएमसी के कर्मचारी भी प्रभावी रुप से कदम उठाते हुए जल्द ही उन्हें मेडिकल सुविधा के लिए ले गए। अच्छी तरह से उनका ख्याल रखने और पूरी सोसायटी को सेनेटाइज करने के लिए मैं बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।'

स्टेटमेंट में आगे आमिर खान ने लिखा- 'बाकी सभी लोगों को भी टेस्ट करवा लिया है और सभी नेगेटिव आए हैं। अब मैं अपनी मां को टेस्ट के लिए ले जा रहा हूं। वो अब आखिरी पर्सन है तो आप उनके लिए प्रार्थना करें कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आए।' इसके बाद आमिर खान ने एक बार फिर बीएमसी का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने कोकिला बेन अस्पताल, डॉक्टर्स, नर्स, स्टाफ का भी शुक्रिया अदा किया है।

इसके बाद एक्टर ने लोगों के सुरक्षित रहने की दुआ की। आमिर खान से पहले भी कई स्टार्स के घर पर स्टाफ मेंबर पॉजिटिव आ चुके हैं। अगर स्टार्स की बात करें तो कनिका कपूर, मोरानी फैमिली, किरण कुमार जैसे कई स्टार्स भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और अब सभी ठीक भी हो चुके हैं। सिंगर वाजिद खान भी पहले कोरोना पॉजिटिव थे, लेकिन नेगेटिव होने के बाद उनका अन्य कारणों से हो गया था।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस