Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: टूटी चप्पल और चश्मे को चिपकाती नज़र आईं ट्विंकल खन्ना, वीडियो हुआ वायरल

Coronavirus Lockdown कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस ट्विकंल खन्ना घर बैठे अपना चश्मा और चप्पल जोड़ती नजर आ रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 09:21 AM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 09:21 AM (IST)
Coronavirus Lockdown: टूटी चप्पल और चश्मे को चिपकाती नज़र आईं ट्विंकल खन्ना, वीडियो हुआ वायरल
Coronavirus Lockdown: टूटी चप्पल और चश्मे को चिपकाती नज़र आईं ट्विंकल खन्ना, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से लोगों का घूमना, शॉपिंग आदि सब बंद है और बहुत से लोगों के कई काम अटके हुए हैं, जिन्हें पूरा किया जाना था। लॉकडाउन की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना भी कर पड़ रहा है और इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चश्मा और टूटी हुई चप्पल ठीक करती नजर आ रही हैं। इससे साफ हो गया है कि लॉकडाउन में स्टार्स को भी मिडिल क्लास जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

जी हां, आपको सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो, लेकिन यह बात सच है कि लॉकडाउन की वजह से ट्विंकल खन्ना को अपने चश्मे और चप्पल को चिपकाकर पहनना पड़ रहा है। ट्विंकल खन्ना की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि ट्विवंकल खन्ना चश्मे और चप्पल को चिपका रहे हैं, जबकि इसमें एक्ट्रेस की आवाज आ रही है। अपने टूटे हुए समाना दिखाकर एक्ट्रेस कह रही हैं कि उन्हें भी मिडिल-क्लास वाली दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि चश्मे और चप्पल को चिपकाना पड़ रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I know there are bigger problems, but this has driven me to breaking point rather literally! #AboutToShootMyselfWithAGlueGun

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ट्विकंल खन्ना अपने प्लास्टर लगे हुए पैर की ओर कैमरा करते हुए कह रही हैं कि उन्हें अपनी उस चप्पल को चिपकाना पड़ रहा है, जिसे उन्होंने इस दूसरे पांव के साथ काफी पहना है। उन्होंने बताया, अब हम इसे चिपकाने की कोशिश कर रहे हैं और यह काम नहीं कर रहा है। इस दौरान ट्विंकल काफी हंस भी रही हैं और वीडियो में पीछे से अक्षय कुमार के हंसने की भी आवाज आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

And taking advice from @karankapadiaofficial the kids have played Tic-Tac-Toe on my cast. Silver lining-Never been a better time to break a leg because where was I going to go anyway :) #TheUpsideOfLockDown

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान घर बैठे स्टार्स अलग अलग तरीकों से अपना टाइम पास कर रहे हैं। कई स्टार्स घर में सफाई कर रहे हैं तो कई बर्तन साफ कर रहे हैं। इन दिनों स्टार्स अपनी कुकिंग का टैलेंट भी दिखा रहे हैं और घर बैठे कुछ ना कुछ बना रहे हैं। बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की जंग में पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान में दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.