नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। उन्होंने रविवार सुबह खुद के इस खतरनाक वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया था। अब खबर है कि अक्षय कुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अक्षय कुमार रविवार शाम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अभिनेता को मुंबई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं अक्षय कुमार ने रविवार सुबह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया था। इस नोट में उन्होंने बताया है कि रविवार को वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। साथ ही अभिनेता ने अपने करीबियों को भी कोरोना की जांच करवाने की अपील की जो बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

अक्षय कुमार ने फैंस को खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए अपने नोट में लिखा, 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मैं सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर में ही क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी उपायों का पालन कर रहा हूं।'

अभिनेता ने अपने करीबियों से कोरोना वायरस की जांच करवाने और अपना ख्याल रखने की अपील करते हुए नोट में आगे लिखा, 'मैं उन सभी से अपने कोरोना वायरस की जांच करवाने और ख्याल रखने की अपील करता हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। एक्शन में जल्द वापसी होगी।' सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह ट्वीट तेजी से वायरल हुआ।

अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी बहुचर्चित फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। 

Edited By: Anand Kashyap