Move to Jagran APP

कोरोना ने खड़ी की फिल्म निर्माताओं के लिए परेशानी, रद्द हुई फिल्म ‘फोन भूत’ के सॉन्ग की शूटिंग

कोरोना प्रोटोकॉल्स के चलते फिल्मों की शूटिंग को रद्द किया जा रहा है। अब एक्ट्रेस कटरीना कैफ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत फिल्म फोन भूत के गाने की शूटिंग को रद्द कर आगे बढ़ा दिया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 08 Jan 2022 10:23 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jan 2022 10:23 AM (IST)
कोरोना ने खड़ी की फिल्म निर्माताओं के लिए परेशानी, रद्द हुई फिल्म ‘फोन भूत’ के सॉन्ग की शूटिंग
shooting of song film 'Phone Bhoot' canceled.

नई दिल्ली, जेएनएन। तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले अब फिल्म इंडस्ट्री के लिए मुश्किले खड़ी करते जा रहे हैं। अब कोरोना प्रोटोकॉल्स के चलते फिल्मों की शूटिंग को रद्द किया जा रहा है। कटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग टाल ने के बाद अब एक्ट्रेस कटरीना कैफ, अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत फिल्म फोन भूत के गाने की शूटिंग को रद्द कर आगे बढ़ा दिया गया है।

loksabha election banner

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और कटरीना को अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत के सॉन्ग की शूटिंग करनी थी। लेकिन मुंबई में तेजी से बढ़ते कोरोना केसों को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने अपने सॉन्ग की शूटिंग को एक हफ्ते के लिए टाल दिया है।

बड़े पैमाने पर शूट होना था सॉन्ग

रिपोर्ट के अनुसार गाने की शूटिंग को बड़े पैमाने पर शूट किया जाना था, जिसके लिए करीब 100 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स की जरूरत थी, जिसके चलते गाने के शूटिंग को आगे के लिए बढ़ा दिया गया है।

मैरी क्रिसमस की शूटिंग को किया रद्द

आपको बता दें कि हाल ही में कटरीना कैफ और साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग को दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के चलते रद्द कर शूटिंग को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रमेश तौरानी और संजय राउतरे कर रहे हैं। फिल्म मेरी क्रिसमस को साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.