Move to Jagran APP

पुलिस वाले ने सिंगर को रोका और कहा, 'विदेशी वेश्या जैसी नजर आ रही हो'

वंदना वढेरा ने कहा ' उन्होंने मुझसे कहा कि रॉयल पाम्स में रहने वाले कई बैचलर्स रहते हैं जो वेश्याअों की सेवा लेते रहते हैं।'

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 07 Jan 2016 11:04 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2016 11:25 AM (IST)
पुलिस वाले ने सिंगर को रोका और कहा, 'विदेशी वेश्या जैसी नजर आ रही हो'

मुंबई। सिंगर वंदना वढेरा के साथ दुर्व्यवहार होने का मामला सामने आया है। वो एयरपोर्ट से रात एक बजे अपने घर की ओर लौट रही थीं। तभी एक पुलिसवाले ने उनकी कैब रोक कर उनके साथ बदतमीजी की। 35 वर्षीय सिंगर ने अपनी शिकायत में बताया कि एक पुलिस काॅन्सटेबल ने उनकी बेइज्जती करते हुए कहा वो बिल्कुल विदेशी वेश्या जैसी नजर आ रही हैं। वंदना की शिकायत पर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

बर्थडे स्पेशल : बिपाशा बसु के इतने लव अफेयर्स, कभी जॉन अब करण

आपको बता दें कि दिल्ली की रहने वालीं वंदना यहां आरे कॉलोनी के रॉयल पॉम्स में रहती हैं। आरे कॉलोनी में घना जंगल है और रात को यह इलाका काफी सुनसान हो जाता है। पिछले दिनों यहां यौन प्रताड़ना की बढ़ती घटनाअों के मद्देनजर पुलिस ने एक चेक पोस्ट लगाया है।

वंदना ने बताया, 'पुलिस वाले ने ड्राइवर से ठीक से बात की, फिर उसकी नजर मुझ पर पड़ी। मेरे रंगे हुए बाल और गोरा रंग देखकर उसने मुझे विदेशी समझा। फिर उसने सवाल करना शुरू कर दिया और मुझसे मेरा आईडी और पता पूछा। मैं उन्हें लगातार बता रही थी कि मैं अारे में ही रहती हूं और वो मेरे साथ चल कर तसल्ली कर सकते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि यहां कैसे लोग रहते हैं।

बडा उलटफेर, सनी देओल की 'घायल वन्स अगेन' अब इस डेट को होगी रिलीज

वंदना के मुताबिक, कॉन्सटेबल ने कहा कि रॉयल पाम्स में कई बैचलर्स रहते हैं, जो वेश्याअों की सेवा लेते रहते हैं। उन्होंने कहा वो भी वैसी ही दिखती हैं। जब वंदना ने कॉन्सटेबल से कहा कि आधी रात को किसी महिला को रोककर पूछताछ करने का हक उन्हें नहीं है तो फिर जाने दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.