नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'केदारनाथ' से 2018 में अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं सारा अली खान ने कम समय में ही लाखों लोगों का दीवाना बना चुका है। बेहतरीन डेब्यू के बाद सारा के पास नई फिल्मों की लाइनें लग गईं हैं। जल्द ही सारा अली खान डेविड धवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कूली नं वन' के रीमेक में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में करिश्मा की जगह दिखने पर सारा ने अपने विचार सबके सामने रखे हैं।

1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कूली नं 1' के रीमेक में सारा अली खान और वरुण धवन नज़र आ रहे हैं। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सारा ने करिश्मा का रोल निभाने पर कहा कि वो इस फिल्म के किरदार के बारे में ज्यादा तो नहीं बता सकती हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि मालती के कैरेक्टर को मॉर्डन ट्विस्ट के साथ बनाया जा गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When his words are teaching you acting 🎭🤓 But his actions are teaching you camera facing 🎥 🧐 #coolieno1 #lotsoffun #rhymedone #sarakishayari 📷: @dop007

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आगे सारा ने बताया कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि फिल्म में उऩ्हें करिश्मा के जादू को दोबारा चलाने का मौका मिला है, सारा उम्मीद करती हैं कि वो करिश्मा कपूर के किरदार मालती के साथ न्याय कर सकें। सारा ने आगे बताया कि उन्होंने डेविड धवन की सभी फिल्में देखी हैं, और वो इस फिल्म का हिस्सा होने पर काफी अच्छा महसूस कर रही हैं, उन्हें वरुण धवन के साथ भी काम करके भी काफी धमाकेदार लग रहा है।

यह भी पढ़ें: Iifa Awards 2019: रेखा ने अपने अंदाज में दोहराया आलिया का डायलॉग, ‘मेरा बॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी तो...’, देखें वीडियो

आपको बता दें कि फिल्म 'कूली नं 1' के रीमेक की शूटिंग सितंबर से शुरू हो चुकी है। फिल्म के सेट से सारा अली और वरुण धवन की कुछ मज़ेदार तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस फिल्म को अगले साल 1 मई 2020 में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में पुरानी फिल्म के गाने मैं तो रस्ते से जा रहा था को भी रीक्रिएट किया जाने वाला है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप