नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और वरुण धवन इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर आग लग गई जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। हालांकि ग़नीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई और सभी को मौके से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हादसा बुधवार सुबह 1 बजे का बताया जा रहा है।

खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग गोरेगांव के फिल्मिस्तान स्टूडियो में चल रही थी। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त 15 लोग वहां मौजूद थे, फायर अलार्म बजते ही सबको बाहर निकाल लिया गया और पुलिस और फायर ब्रिगेड को कॉल किया गया है। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग कैसे लगी? इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Good morning 😊💞 #SaraAliKhan #CoolieNo1 @varundvn

A post shared by Sara Ali Khan Fc ✨ (@saraaliikkhan) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#varundhawan #saraalikhan #coolieno1#coolie#1may2020

A post shared by 😍Sara😍amrita😍 (@sarafan219) on

आपको बता दें कि ‘कुली नंबर 1’ साल 1995 में रिलीज हुई ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म में सारा और वरुण लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। वरुण धवन इससे पहले भी पापा डेविड धवन के साथ सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' के रीमेक 'जुड़वा 2' में काम कर चुके हैं। 'कुली नं 1' के रीमेके में वरुण और सारा के साथ-साथ परेश रावल, जोनी लिवर और राजपाल यादव भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले हैं। ये फिल्म 1 मई 2020 को स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप