Move to Jagran APP

केआरके का दावा-मुझे राजनाथ सिंह ने वापस भारत बुलाया है

नरेंद्र मोदी की जीत पर देश छोड़कर जाने का दावा करने वाले बॉलीवुड के विवादित अभिनेता कमाल रशीद खान यानी केआरके ने एक नया दावा किया है। केआरके ने कल ट्वीट किया, 'मुझे राजनाथ सिंह जी के राजनीतिक सलाहकार अमरनाथ मिश्रा ने फोन करके वापस भारत आने के लिए कहा है इसलिए मैं कल या परसों तक लौट आऊंगा।

By Edited By: Published: Thu, 22 May 2014 10:27 AM (IST)Updated: Thu, 22 May 2014 10:27 AM (IST)
केआरके का दावा-मुझे राजनाथ सिंह ने वापस भारत बुलाया है

मुंबई। नरेंद्र मोदी की जीत पर देश छोड़कर जाने का दावा करने वाले बॉलीवुड के विवादित अभिनेता कमाल रशीद खान यानी केआरके ने एक नया दावा किया है। केआरके ने कल ट्वीट किया, 'मुझे राजनाथ सिंह जी के राजनीतिक सलाहकार अमरनाथ मिश्रा ने फोन करके वापस भारत आने के लिए कहा है इसलिए मैं कल या परसों तक लौट आऊंगा।'

prime article banner

केआरके ने आज दोबारा ट्वीट करके कहा कि आज फिर से मुझे राजनाथ सिंह जी के राजनीतिक सलाहकार सुधांशु त्रिवेदी ने फोन करके वापस भारत आने के लिए कहा है इसलिए मैं आज लौट रहा हूं।

इससे पहले केआरके ने ट्विटर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ विमान की एक फोटो शेयर की थी और लिखा था कि मोदी जी जीत गए हैं और मैं अपने वादे के मुताबिक देश छोड़कर जा रहा है।

यही नहीं, केआरके ने कुछ महीने पहले यह ट्वीट भी किया था कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो मैं लिंग परिवर्तन कराकर करण जौहर से शादी कर लूंगा। वैसे हाल में शाहरुख ने भी मोदी को लेकर उनकी तरफ से एक फर्जी ट्वीट करने पर केआरके को जमकर लताड़ा था।

पढ़ें: केआरके के इस ट्वीट पर शाहरुख ने उन्हें जमकर लताड़ा

पढ़ें: केआरके ने किया था दावा, बिग बॉस के घर में बनते हैं अवैध संबंध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.