Move to Jagran APP

कॉन्स्टेंस वू का सनसनिखेज खुलासा, कहा- 'फ्रेश ऑफ द बोट' के सेट पर लगातार किया गया मेरा यौन उत्पीड़न

Constance Wu On Harassment क्रेजी रिच एशियाई स्टार कॉन्स्टेंस वू ने फ्रेश ऑफ द बोट के निर्माता पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि इसके दो सीजन के दौरान एक निर्माता ने लगातार उनका यौन उत्पीड़न किया था। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 10:39 AM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 10:39 AM (IST)
कॉन्स्टेंस वू का सनसनिखेज खुलासा, कहा-  'फ्रेश ऑफ द बोट' के सेट पर लगातार किया गया मेरा यौन उत्पीड़न
Constance Wu On Harassment: Image Source- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रेजी रिच एशियाइयों की स्टार कॉन्स्टेंस वू ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने दावा किया कि एबीसी कॉमेडी 'फ्रेश ऑफ द बोट' में काम करने के दौरान एक निर्माता ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। साथ ही उन्हें धमकी भी दी थी।

loksabha election banner

कॉन्स्टेंस वू ने किया खुलासा

द हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, वू ने इस घटना का खुलासा वाशिंगटन डीसी में अटलांटिक फेस्टिवल के स्टेज पर किया। उन्होंने कहा- मैंने शो के पहले दो सीजन में हुए हद से ज्यादा यौन उत्पीड़न और डराने-धमकाने के बारे में काफी दिनों तक चुप्पी साध रखी थी। क्योंकि पहले दोनों सीजन सफल रहे, अब मुझे किसी का डर नहीं हैं। अब मैं उत्पीड़न के खिलाफ खड़ी हो सकती हैं और हैरेसमेंट को 'ना' कहने की हिम्मत रखती हूं।

यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने इतने दिनों तक यह सब सहा, मैं चुप थी, मैंने किसी को पता नहीं चलने दिया क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि शो की प्रतिष्ठा पर कोई आंच आए। मैं उन एशियाई अमेरिकी निर्माताओं की भी इमेज खराब नहीं करना चाहती थी।

द टर्मिनल लिस्ट में आएंगी नजर

वू, जो हाल ही में अमेजन की द टर्मिनल लिस्ट में क्रिस प्रैट के साथ नजर आई, वो जल्द ही साइमन एंड शूस्टर की मेकिंग ए सीन' में दिखाई देंगी। यह 4 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। उन्होंने कहा कि शो के मेकर्स ने उन्हें कहा कि वो दुनिया को बताएं कि उनके साथ उस सिटकॉम में क्या हुआ। हालांकि वू का कहना है कि वो घबरा रही थीं कि लोग इसे किस तरह से लेंगे।

मैं शो की प्रतिष्ठा धूमिल नहीं करना चाहती

वू ने आगे कहा- आखिरकार मुझे एहसास हुआ कि इस बारे में बात करना जरूरी है। वह शो एशियाई अमेरिकियों के लिए ऐतिहासिक था। टेलीविजन पर यह 20 से अधिक सालों से चल रहा एशियाई अमेरिकियों को दिखाने वाला एक मात्र शो था। मैं उस एक शो की प्रतिष्ठा को धूमिल नहीं करना चाहती।

यह भी पढ़ें

Brahmastra Collection Day 15: आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' ने रचा इतिहास, रिलीज के 15वें दिन की छप्पर फाड़ कमाई

Chup Collection Day 1: सनी देओल की 'चुप' ने लगाई दहाड़, पहले दिन की कमाई सुन आप रह जाएंगे शॉक्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.