नई दिल्ली। खबर है कि जानेमाने भोजपुरी सिंगर मोहन राठौड़ की पत्नी ने उन पर और उनके माता-पिता के पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर स्थित दिलदारनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संजय दत्त के फैंस के लिए उनकी रिहाई से जुड़ी आई अच्छी खबर

आपको बता दें कि मोहन राठौर दिलदार नगर थानाक्षेत्र के मिर्चा गांव के रहने वाले हैं और भोजपुरी चैनल महुआ के रियलिटी शो 'सुर-संग्राम' से चर्चित हुए हैं। इनके कई उनके कई एलबम भी आ चुके हैं और फिल्मों में गाने का मौका भी मिल चुका है। फिलहाल इस वक्त वो मुंबई में रह रहे हैं। उनके खिलाफ दर्ज शिकायत के संबंध में दिलदारनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार सुबह मोहन राठौर की पत्नी ने अपने भाई के साथ थाने पहुंचकर मारपीट की घटना के बारे में बताया और सास-ससुर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई। इस पर ससुर को हिरासत में भी ले लिया गया। मगर बाद में दोनों पक्षों में सहमति बनने के बाद छोड़ दिया गया।

अमिताभ, अनुष्का ने चेन्नई बाढ़ अापदा के 'असली हीरो' को किया सैल्यूट

मोहन राठौड़ की पत्नी का आरोप है कि वो उनसे जबरदस्ती तलाक लेकर दूसरी शादी करना चाहते हैं। उनके मुताबिक, मशहूर होने के बाद से मोहन राठौड़ के व्यवहार में अचानक बदलाव आ गया और उन्होंने प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। हालांकि उधर, मोहन राठौड़ ने इस तरह के सभी आरोपों को गलत बताया है।

Posted By: Pratibha Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस