Move to Jagran APP

प्रिया प्रकाश के गाने को लेकर एक नया विवाद, शिकायत हुई दर्ज़

उनके पेरेंट्स का कहना है कि प्रिया की रातोंरात मिली लोकप्रियता से वह परेशान हो चुके हैं। प्रिया अभी छोटी हैं और वह इस लोकप्रियता को हैंडल नहीं कर पायेंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 01:29 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2018 01:29 PM (IST)
प्रिया प्रकाश के गाने को लेकर एक नया विवाद, शिकायत हुई दर्ज़
प्रिया प्रकाश के गाने को लेकर एक नया विवाद, शिकायत हुई दर्ज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मलयालम फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहीं प्रिया प्रकाश वारियर को इंटरनेट पर मिली जबरदस्त लोकप्रियता अब उनके लिए मुसीबत भी बन सकती है। हाल में उनकी फिल्म का गाना रिलीज़ किया गया था जिसके बाद प्रिया देश दुनिया में लोकप्रिय हो गईं। लेकिन अब इस गाने से जुड़ी एक बुरी ख़बर आ रही है और इसकी वजह से इस फिल्म के निर्माता परेशानी में फंस सकते हैं।

loksabha election banner

ख़बर है कि इस मनिक्या मालराया पूवी नामक इस फिल्म के इस गाने को मिली पॉपुलैरिटी ही इसकी परेशानी का सबब है। इस गाने को लेकर नया विवाद सामने आ रहा है कि आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में शिकायत दर्ज करायी गयी है। हालांकि यह शिकायत प्रिया प्रकाश के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि उनके गाने के खिलाफ है। शिकायत के मुताबिक इस गाने के बोल से मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। शिकायत हैदराबाद के फारुखनगर निवासी युवक ने दर्ज कराई है। सूत्रों के मुताबिक इस पूरे मुद्दे पर पुलिस मामले की प्राथमिक जांच के बाद ही इसे साइबर क्राइम डिपार्टमेंट को सौंपने की बात करेगी या सोचेगी। बता दें कि इन दिनों प्रिया के गाने को लेकर और उनके एक्सप्रेशन को लेकर काफी बातें हो रही हैं। प्रिया का केरल के अलावा मुंबई से भी कनेक्शन रहा है। वह पहले मुंबई में ही रहती थीं लेकिन अभी लंबे समय से केरल में रह रही हैं। उनकी मां ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि प्रिया को अब उनकी डेब्यू फिल्म के निर्देशक से सलाह मिली है कि वह मीडिया से हद से अधिक बातचीत न करें और न ही फिल्म की रिलीज तक अब कोई भी मीडिया इंटरव्यू दें। वह इस पर राज ही बना कर रखें. तो अब मुमकिन है कि पिछले दो दिनों से जो प्रिया लगातार मीडिया से बातचीत कर रही थीं, अब उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी जा रही है। साथ ही खबर है कि उनकी लोकप्रियता को देखते हुए उनके पेरेंट्स ने उन्हें घर पर रहने की बजाय किसी हॉस्टल में शिफ्ट कर दिया है। उनके पेरेंट्स का कहना है कि प्रिया की रातोंरात मिली लोकप्रियता से वह परेशान हो चुके हैं। चूंकि उनसे घर पर मिलने लगातार लोग आ रहे हैं। प्रिया अभी छोटी हैं और वह इस लोकप्रियता को हैंडल नहीं कर पायेंगी। इसलिए उन्होंने तय किया है कि फिलहाल प्रिया फिल्म की रिलीज तक हॉस्टल में ही रहेंगी।

यह भी पढ़ें: डेब्यू से पहले ही इस साऊथ एक्ट्रेस ने की ‘आंखों की गुस्ताखियां’, इंटरनेट पर बवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.