नई दिल्ली, जेएनएन। अपने हैरतअंगेज़ एक्शन से हिला देने वाले विद्युत जाम्वाल तीसरी बार कमांडो बनकर पर्दे पर लौटे हैं। इस बार वो देश को आतंकी हमलों से बचा रहे हैं। विद्युत की फ़िल्म कमांडो 3 को समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है, मगर विद्युत के एक्शन को लेकर किसी के मन में कोई संदेह नहीं है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कमांडो 3 ठीकठाक ओपनिंग ले सकती है। 

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, फ़िल्म पहले दिन 3-4 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं, ट्रेड मैगज़ीन सुपर सिनेमा के मुताबिक़, फ़िल्म 4-4.50 करोड़ के बीच कारोबार पहले दिन कर सकती है। कमांडो 3 को आदित्य धर ने निर्देशित किया है और कमांडो सीरीज़ की पिछली फ़िल्मों की तरह यह भी एक ज़बर्दस्त एक्शन फ़िल्म है। फ़िल्म में अदा शर्मा और अंगिरा धर फीमेल स्टार कास्ट का हिस्सा हैं, जबकि गुलशन देवैया ख़तरनाक और सनकी विलेन के रोल में दिख रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Our film Hotel Mumbai releases today in India!! It is the most important film of our times. Do watch it. Extraordinary courage of ordinary people. 🙏😍 @hotelmumbaifilm #RealLifeHeroes #26/11 #TerroristAttack

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

कमांडो 3 के साथ होटल मुंबई और यह साली आशिक़ी भी रिलीज़ हुई हैं। होटल मुंबई, मुंबई पर हुए आतंकी हमलों पर बनी फ़िल्म है, जिसमें अनुपम खेर और देव पटेल जैसे कलाकार फ़िल्म का हिस्सा हैं। कहानी होटल के अंदर के हालातों की है, कैसे एक शेफ दूसरों के साथ मिलकर मेहमानों की जान बचाता है। 26/11 आतंकी हमले के बाद कसाब वाला एंगल तो राम गोपाल वर्मा भुना चुके हैं, मगर होटल के अंदर के हालात को हिंदी सिनेमा के पर्दे पर संभवत: पहली बार दिखाया जा रहा है। फ़िल्म का निर्देशन एंथनी मारस ने किया है। यह हिंदी के अलावा अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ की गयी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sahil and Mittee in theatres on the 29th of November!! 🍿

A post shared by Vardhan Puri (@vardhanpuri02) on

तीसरी फ़िल्म यह साली आशिक़ी एक थ्रिलर फ़िल्म है, जिससे अमरीश पुरी के पोते वरदान पुरी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी इश्क़ में डूबने, उतराने और फिर बदला लेने के विषय पर आधारित है। यह फ़िल्म चिराग रूपारेल ने डायरेक्ट की है। इन नई फ़िल्मों के सामने बाला, मरजावां और पागलपंती की चुनौती रहेगी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस