अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शादियों के मौसम में जहां प्रियंका चोपड़ा और दीपिका रणवीर की शादी अब संपन्न हो चुकी हैं, वहीं अब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 12 दिसंबर को कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ शादी की.

शादी का जश्न कई दिनों पहले शुरू हो चुका था. कपिल के घर पर माता रानी के जगराते के साथ ही गिन्नी का चूड़ा फंक्शन भी पूरा हुआ था. गिन्नी ने इसकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं.  कपिल शर्मा की शादी में जालंधर की 60 साल पुरानी दुकान लवली स्वीट्स, पनब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन से मिठाई मंगवाई गई थी.  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Look at her #Smiling Face 😘😘😍😍😍🎉🎉 Bhangra 😍😍💓💓 Bride-to-be #GinniChatrath Congratulations 🎉🎉🎉🎉 @ginnichatrath #love_you_so_much

A post shared by Ginni Chatrath FC (@ginnichatrath.lovers) on

शादी में कपिल के सभी साथियों ने धमाल मचाया. साथ ही कपिल जालंधर के बाद मुंबई में रिस्पेशन का आयोजन करेंगे. कपिल ने अपनी शादी में ट्रेडिशनल चीजों को अधिक तवज्जो देने की कोशिश की. उन्होंने अपनी शादी को अधिक फैशनेबल बनाने की बजाय पारंपरिकता को अधिक तवज्जो दी.

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

BANGLE CEREMONY 😍😍💓💓 Gorgeous Bride-to-be #GinniChatrath Congratulations @ginnichatrath #love_you_so_much

A post shared by Ginni Chatrath FC (@ginnichatrath.lovers) on

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने यह राज खोला है कि साल 2005 में आईपीजे कॉलेज में जब ऑडिशन देने आयी थीं, यही कपिल की मुलाकात गिन्नी से हुई थी. कपिल उस वक़्त प्ले डायरेक्ट किया करते थे, गिन्नी 19 साल की थी और कपिल उस वक़्त 24 साल के थे. 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Our Humble Ginni Di💓💓♥♥ BANGLE CEREMONY 😍😍💓💓 Bride-to-be #GinniChatrath Congratulations @ginnichatrath #love_you_so_much

A post shared by Ginni Chatrath FC (@ginnichatrath.lovers) on

कपिल बताते हैं कि उस वक़्त दोनों की मुलाकात खूब होने लगी थी. फिर जब कपिल को पता चला कि गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं तो कपिल की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा था. लेकिन कपिल जब मुंबई आये और मुंबई में वह अपनी शुरुआती दौर में पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाए थे तो उन्होंने गिन्नी को कह दिया था कि वह उनसे संपर्क न करें, क्योंकि इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है. लेकिन जब कपिल कामयाब हो गये तो कपिल की मां से गिन्नी के पिता को रिश्ता भेजा. लेकिन गिन्नी के पापा ने रिश्ते से इंकार कर दिया था. इसके बाद वह काम में पूरी तरह से व्यस्त हो गये थे. लेकिन एक बार फिर से दोनों में संयोग बना और अब दोनों एक दूसरे के हमसफर हैं. 

बता दें कि शादी के बाद कपिल जल्द ही अपने शो की शुरुआत सोनी टीवी पर करने जा रहे हैं. कपिल ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रियंका और निक को रिसेप्शन में पहुंच कर दी बधाई

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: श्रीसंत की हो गई फिर से लड़ाई, सुरभि ने गेम से बाहर करने को कहा

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस