Move to Jagran APP

Dabangg 3 Movie: सलमान खान का राइट हैंड बनेगा साउथ का यह चर्चित कॉमेडियन, तस्‍वीरें सामने आईं

Dabangg 3 Movie में सलमान खान के साथ साउथ के चर्चित कॉमेडियन अली बाशा काम करेंगे। वह फिल्‍म में उनके राइट हैंड का किरदार निभाएंगे।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 11:32 AM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 05:30 PM (IST)
Dabangg 3 Movie: सलमान खान का राइट हैंड बनेगा साउथ का यह चर्चित कॉमेडियन, तस्‍वीरें सामने आईं
Dabangg 3 Movie: सलमान खान का राइट हैंड बनेगा साउथ का यह चर्चित कॉमेडियन, तस्‍वीरें सामने आईं

नई दिल्‍ली, जेएनएन। सलमान खान की फिल्‍म दबंग 3 में साउथ फिल्‍मों के चर्चित कॉमेडियन अली बाशा भी एक महत्‍वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे। वह फिल्‍म में चुलबुल पांडे के राइट हैंड की भूमिका में दिखाई देंगे। ऐसे में तय है कि फिल्‍म में कॉमेडी का तड़का जबरदस्‍त देखने को मिलने वाला है।

prime article banner

सलमान खान की यह दबंंग सीरीज की तीसरी फिल्‍म है। इसके पहले वाली दोनों फिल्‍में सुपरहिट हो चुकी हैं। सलमान के फैंस को उनकी फिल्‍म का इंतजार है। सलमान खान अब दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक मेकर्स ने फिल्‍म में एक्‍शन के साथ कॉमेडी का तड़का लगाने का फैसला किया है। इसके लिए तेलुगू फिल्‍मों के मशहूर कॉमेडियन अली बाशा को साइन किया गया है।
सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर खूब शेयर हो रही है। तस्‍वीर में सलमान खान फिल्‍म के सेट पर मौजूद हैं। उनके साथ अली बाशा अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ हैं। सभी फोटो के लिए पोज देने के एंगल में खड़े हैं। इस तस्‍वीर में सलमान खान ब्‍लैक टीशर्ट और खाकी पैंट में हैं। अली बाशा पूरी तरह से पुलिस की वर्दी पहने हैं।

खबरों के मुताबिक फिल्‍म में अली बाशा सलमान के कैरेक्‍टर चुलबुल पांडे के राइट हैंड के तौर पर नजर आएंगे। ऐसे में अली बाशा के लिए यह गोल्‍डेन चांस है तो वहीं दर्शकों को कॉमेडी का नया एंगल देखने को मिल सकता है। 

खबरों के मुताबिक फिल्‍म दबंग 3 की कहानी एक रियल पुलिस ऑफिसर की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्‍म में उसके संघर्ष को दिखाया जाएगा। सलमान खान मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। हाालंकि इस रियल पुलिस ऑफिसर की जानकारी शेयर नहीं की गई है। माना जा रहा है कि यह पुलिस ऑफिसर नोएडा में पोस्टेड रह चुका है। इसने कई बड़े नेताओं और गुंडों को ठीक किया है। पुल‍िसवाले के बहादुरी के किस्से कई बार अखबारों की सुर्ख‍ियां बन चुके हैं।

 

View this post on Instagram

Namaste, Salaam Alaikum, Hello and a big thank you to all my fans & the police of #madhyapradesh #maheshwar #dabangg3 @prabhudheva @arbaazkhanofficial @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि अली बाशा इससे पहले भी हिंदी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं। व पवन कल्‍याण और पुरी जगन्‍नाथ की हर फिल्‍म में वह अभिनय करते हैं। बाशा को साउथ का सबसे बड़ा कॉमेडियन माना जाता है। बाशा को तेलुगू के सर्वश्रेष्‍ठ कॉमेडिल का फिल्‍मफेयर समेत कई अवार्ड भी मिल चुका है। अली बाशा तेलुगू, तमिल समेत अन्‍य भाषाओं की करीब 1000 फिल्‍मों में अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेरा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.