Move to Jagran APP

अपने इस किरदार से बोर हो कर अली अज़गर ने लिया ये बड़ा फैसला

जल्द ही उनकी आनेवाली फिल्म अमावस सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 04 Feb 2019 12:34 PM (IST)
अपने इस किरदार से बोर हो कर अली अज़गर ने लिया ये बड़ा फैसला
अपने इस किरदार से बोर हो कर अली अज़गर ने लिया ये बड़ा फैसला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अली असगर लंबे समय से टीवी पर महिलाओं वाले किरदारों में नजर आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने पहले भी यह बात दोहरायी है कि उन्हें आम किरदारों वाले रोल मिल ही नहीं रहे हैं.

loksabha election banner

ऐसे में एक बार फिर से उनकी आने वाली फिल्म अमावस के प्रोमोशन के दौरान कहा कि अब वह महिलाओं वाले किरदार से उब चुके हैं. उनका कहना है कि वह मानसिक रूप से इससे बाहर आना चाहते हैं. वह कहते हैं कि वह मानते हैं कि उन्हें महिला किरदारों से काफी लोकप्रियता मिली है लेकिन इसकी वजह से उनके पास कोई नये प्रस्ताव ही नहीं आ रहे हैं . उनका कहना है कि जब तक अब उनके पास अच्छे रोल नहीं लिखे जायेंगे, तब तक वह अब कोई किरदार नहीं निभाना चाहेंगे.

उनका कहना है कि इसमें कुछ नयापन नहीं है. बता दें कि लंबे वक्त से वह कॉमेडी विद कपिल से जुड़े रहे हैं. और दर्शकों को खूब प्यार मिला. अब ऐसे में देखना यह है कि महिला किरदारों के अलावा भी अली टीवी पर और नये किरदारों में कब नजर आते हैं.

जल्द ही उनकी आनेवाली फिल्म अमावस सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है. इसमें नरगिस फखरी और सचिन जोशी भी नजर आयेंगे। फिल्म आठ फरवरी को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: तो अभिषेक नहीं शाहरुख़ खान बनते ऐश्वर्या के रावण...शाहरुख़ ने खुद खोला राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.