अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अली असगर लंबे समय से टीवी पर महिलाओं वाले किरदारों में नजर आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने पहले भी यह बात दोहरायी है कि उन्हें आम किरदारों वाले रोल मिल ही नहीं रहे हैं.

ऐसे में एक बार फिर से उनकी आने वाली फिल्म अमावस के प्रोमोशन के दौरान कहा कि अब वह महिलाओं वाले किरदार से उब चुके हैं. उनका कहना है कि वह मानसिक रूप से इससे बाहर आना चाहते हैं. वह कहते हैं कि वह मानते हैं कि उन्हें महिला किरदारों से काफी लोकप्रियता मिली है लेकिन इसकी वजह से उनके पास कोई नये प्रस्ताव ही नहीं आ रहे हैं . उनका कहना है कि जब तक अब उनके पास अच्छे रोल नहीं लिखे जायेंगे, तब तक वह अब कोई किरदार नहीं निभाना चाहेंगे.

उनका कहना है कि इसमें कुछ नयापन नहीं है. बता दें कि लंबे वक्त से वह कॉमेडी विद कपिल से जुड़े रहे हैं. और दर्शकों को खूब प्यार मिला. अब ऐसे में देखना यह है कि महिला किरदारों के अलावा भी अली टीवी पर और नये किरदारों में कब नजर आते हैं.

जल्द ही उनकी आनेवाली फिल्म अमावस सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है. इसमें नरगिस फखरी और सचिन जोशी भी नजर आयेंगे। फिल्म आठ फरवरी को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: तो अभिषेक नहीं शाहरुख़ खान बनते ऐश्वर्या के रावण...शाहरुख़ ने खुद खोला राज

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Khadilkar