Move to Jagran APP

Photo: 'सुल्तान' के सेट पर तिरंगा लहराती नजर आईं अनुष्का शर्मा

सलमान खान की फिल्‍म 'सुल्तान' के सेट से अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह जीत के बाद देश का तिरंगा लहराते नजर आ रही हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 15 Apr 2016 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 15 Apr 2016 05:09 PM (IST)
Photo: 'सुल्तान' के सेट पर तिरंगा लहराती नजर आईं अनुष्का शर्मा

मुंबई, मिड डे। अनुष्का शर्मा इन दिनों सलमान खान के साथ 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में दोनों ही रेसलर की दमदार भूमिका में हैं। आपको बता दें कि अनुष्का किसी भी मामले में सलमान से कम नहीं होंगी। वह भी पहलवानी का जोरदार दाव-पेच दिखाती नजर आएंगी। फिलहाल सेट से अनुष्का की यह तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह एक सीन के लिए 'विक्ट्री परेड' करती यानि जीत के बाद शान से देश का तिरंगा लहराती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

बंगाली कपल बने अमिताभ और जया, देखिए उनका नया लुक व अंदाज

सलमान और अनुष्का के फैंस को 'सुल्तान' का बेसब्री से इंतजार है। यह ईद के मौके पर रिलीज होगी। जैसा कि हर ईद के मौके पर सलमान की कोई ना कोई धमाकेदार फिल्म रिलीज होती है और वो हिट भी हो जाती है। 'सुल्तान' को लेकर भी इसकी पूरी उम्मीद है। सलमान ने अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लिए अपने फिजिक व लुक पर खास तौर से कड़ी मेहनत की है। वैसे अनुष्का इन दिनों अपनी अगली प्रोडक्शन फिल्म 'फिल्लौरी' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इससे पहले आई उनकी पहली प्रोडक्शन फिल्म 'एनएच 10' को काफी सराहा गया था।

हुमा कुरैशी ने कहा, मुझे कभी मिला ही नहीं 'अजहर' का ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.