Move to Jagran APP

Chunky Panday और भावना पांडे की शादी को पूरे हुए 25 साल, अनन्या ने पेरेंट्स को यूं किया विश

Ananya Panday Wishes Parentsचंकी पांडे (Chunky Panday) और भावना पांडे (Bhavana Pandey) आज 17 जनवरी को अपनी शादी की 25वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 17 Jan 2023 04:27 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2023 04:27 PM (IST)
Photo Credit Ananya Panday, Bhavana Pandey, Chunky Panday, Chunky And Bhavana

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Panday Wishes Parents: बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) और उनकी पत्नी भावना पांडे (Bhavana Pandey) आज 17 जनवरी को अपनी शादी की 25वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने 17 जनवरी 1998 के दिन शादी की थी।

शादी से पहले इस कपल ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था। सोशल मीडिया पर इस कपल को सेलेब्स खूब बधाई दे रहे हैं। ऐसे में अब चंकी और भावना की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अपने पेरेंट्स को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में विश किया है।

अनन्या ने शेयर की पेरेंट्स की शादी की तस्वीरें

इस खास मौके पर अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर चंकी और भावना की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इसी के साथ एक खूबसूरत-सा नोट भी लिखा- हैप्पी 25वीं सालगिरह मामा और पापा हमें यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि प्यार कितना आसान हो सकता है (और आपके खूबसूरत जीन्स के लिए 🤪) आखिरी तस्वीर यहां है क्योंकि मुझे लगता है कि @apnabhidu सबसे अच्छे हैं और आखिरी में मेरी अभिव्यक्ति भी नहीं बदली है।

चंकी और भावना की लव स्टोरी

चंकी और भावना की लव स्टोरी की बात करें तो, यह किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। चंकी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की मुलाकात संयोग से हुई थी। दरअसल, चंकी मिस इंडिया के प्रीलिमिनरी राउंड को जज करके वापस मुंबई लौट रहे थे, लेकिन उनकी फ्लाइट मिस हो गई।

इसके बाद उन्होंने डिस्कोथेक धुंधरू में जाने का मन बना लिया। चंकी जैसी ही वहां पहुंचे भावना अपने दोस्तों के साथ वहां पहले से ही मौजूद थीं। इस दौरान भावना से चंकी की नजर टकराईं और फिर दोस्ती हुई। दोनों की यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली।


यह भी पढ़ें- Rhea Chakraborty का बिगड़ा बैलेंस, मुंह के बल गिरते-गिरते बची एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें-  मिनटों में वायरल हुईं ​टीवी की इस संस्कारी बहू की तस्वीरें, ट्रांसपेरेंट गाउन में देख नहीं झपका पाएंगे नजरें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.