नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक हैं। हालांकि इन दिनों वह सभी गलत कारणों से सुर्खियों में है। उनके विरुद्ध 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। सतेंद्र त्यागी नाम के एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आरोप लगाया है कि रेमो ने उनके पैसे वापस नहीं दिए है।

अब अपने नए इंटरव्यू में रेमो डिसूजा ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया है और कहा है कि उनके खिलाफ दायर केस झूठा है। वर्ष 2014 में दायर इस मामले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। हाल ही में कोरियोग्राफर ने जमानत पाने के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय के दरवाजे खटखटाए थे, जिसे कथित तौर पर खारिज कर दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

New season, new look #danceplus5 @starplus @hotstar @raghavjuyal @dharmesh0011 @punitjpathakofficial

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

अब रेमो डिसूजा ने आईएएनएस ने कहा है कि उनके वकील इस मामले की देखरेख कर रहे हैं और उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। इस बारे में बताते हुए रेमो डिसूजा ने कहा, ‘मेरे खिलाफ एक झूठा मामला चल रहा है और मेरे वकील आवश्यक कदम उठा रहे हैं। चूंकि यह एक कानूनी प्रक्रिया है तो वकील इसे देख रहा है, इसलिए मैं केवल इतना कह सकती हूं, यह मामला झूठा है।’

सतेंद्र त्यागी ने रेमो डिसूजा पर आरोप लगाया था कि रेमो ने उनसे एक ऐसी फिल्म में 5 करोड़ रुपये लगाने के लिए पैसे लिए, जो कभी बनी ही नहीं। रेमो ने उन्हें उन्हें ब्याज के साथ पैसे वापस देने का भी वादा किया था लेकिन जैसे ही फिल्म रद्द हुई, उन्होंने पैसे वापस नहीं किए।

सतेंद्र ने यह भी दावा किया कि रेमो ने उनके पास कुछ गैंगस्टर भी भेजें थे। रेमो डिसूजा की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर हैl इसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिकायें हैं। इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायोपिक छोड़ दी हैंl

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप