Move to Jagran APP

स्मिता पाटिल से तुलना और कम फिल्में करने पर बोलीं चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह ने यह भी कहा कि वह रिजनल फिल्में करने को भी तैयार हैं। चूंकि उन्हें लगता है कि रिजनल फिल्मों में काफी अच्छा काम हो रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 03:23 PM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 03:23 PM (IST)
स्मिता पाटिल से तुलना और कम फिल्में करने पर बोलीं चित्रांगदा सिंह
स्मिता पाटिल से तुलना और कम फिल्में करने पर बोलीं चित्रांगदा सिंह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। चित्रांगदा सिंह ने अपने करियर में बेहद कम फिल्में की हैं लेकिन उन्हें इस बात का कोई मलाल भी नहीं हैं। उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि उन्हें कम फिल्में लेकिन अच्छी फिल्में करने में ही दिलचस्पी रही है। वह हमेशा से ही पुख्ता काम करना ही पसंद करती रही हैं। यही वजह रही कि जब वह प्रोडयूसर पर भी बनी हैं तो उन्होंने ऐसा विषय चुना जो कि अब तक नहीं बने हैं।

loksabha election banner

चित्रांगदा कहती हैं कि उन्हें यह अपने आप में बड़ी बात लगती है कि कम काम करने के बाद हमेशा उनके फैन्स यह पूछते रहते हैं कि वह फिर से वापस कब आने वाली हैं। इस सवाल पर कि स्मिता पाटिल से उनकी शुरुआती दिनों में खूब तुलना हुईं, चित्रांगदा स्मिता के स्तर का अभिनय करती हैं और इंडस्ट्री को नयी स्मिता पाटिल मिल गयी, चित्रांगदा कहती हैं कि इस बात को वह बड़े कांप्लीमेंट की तरह लेती हैं। हालांकि वह खुद यह महसूस नहीं करती कि वह लीजेंडरी स्मिता पाटिल के आसपास भी हैं लेकिन चित्रांगदा यह भी कहती हैं कि उनकी चाहत है कि वह अब और अधिक से अधिक काम करें। चित्रांगदा यह भी कहती हैं कि यह सच है कि मैं हमेशा ही प्रोजेक्ट्स लेने में काफी वक्त लगाती हूं लेकिन अगर मैं वह वक्त न लगाती तो शायद यह पहचान नहीं मिलती। वह यह भी कहती हैं कि मैं जब काम नहीं करती हूं तो अपनी फैमिली टाइम को एंजॉय करती हूं और इसका मुझे कोई मलाल नहीं है। लेकिन अब मैं आ गयी हूं और मैं अब नये प्रोजेक्ट्स लेने के लिए पूरी तरह से ओपेन हूं।

चित्रांगदा सिंह ने यह भी कहा कि वह रिजनल फिल्में करने को भी तैयार हैं। चूंकि उन्हें लगता है कि रिजनल फिल्मों में काफी अच्छा काम हो रहा है। खासतौर से मराठी फिल्मों में उन्हें इन दिनों काफी दिलचस्पी हो गयी है। अगर स्क्रिप्ट अच्छी होगी। वह हर तरह के विषय के साथ आगे बढ़ना चाहेंगी। चित्रांगदा फिलहाल जीटीवी के शो डीआइडी लिटिल मास्टर में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी दूसरी पारी में Blockbuster बनना चाहते हैं संजय दत्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.