Move to Jagran APP

Celebs Childhood Pics: सालों बाद भी नहीं बदलीं ये एक्ट्रेसेज, बचपन की तस्वीरों में भी झट से पहचान लेंगे

Celebs Childhood Pictures ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध को सबने देखा है। रुपहले पर्दे पर एक्टर्स इतने खूबसूरत लगते हैं मानो वो जन्म से ही वैसे हों। ऐसे में आपको उन एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाएंगे जिनके चेहरे पर बचपन से लेकर अब कोई खास बदलाव नहीं आया।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 07:18 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 07:18 PM (IST)
Celebs Childhood Pics: सालों बाद भी नहीं बदलीं ये एक्ट्रेसेज, बचपन की तस्वीरों में भी झट से पहचान लेंगे
File Photo of Tara Sutaria and Rashmika Mandanna

नई दिल्ली, जेएनएन। ग्लैमर इंडस्ट्री का रुख करने के बाद एक्टर्स अपने लुक्स पर बहुत मेहनत करते हैं। इनमें से कुछ की शक्ल इतनी बदल जाती है कि बचपन से लेकर अब तक की उनकी तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो जाता है। वहीं, कुछ ऐसे होते हैं, जिनके चेहरे पर कंप्लीट मेकओवर के बाद भी बचपन की मासूमियत और पहले की झलक दिखती है। हम आपको कुछ ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में बताएंगे, जो टीवी और फिल्मों में आने के बाद भी कुछ खास नहीं बदले हैं। उनके बचपन की तस्वीरों को देखने पर एक बार में उन्हें पहचानना मुश्किल नहीं होगा।

loksabha election banner

1) तारा सुतारिया

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली तारा सुतारिया अपनी अदायगी के साथ-साथ खूबसूरत आंखों के लिए भी जानी जाती हैं। तारा ने अपने इंटरव्यू से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इस खूबसूरत अभिनेत्री के बचपन की फोटो देखेंगे, तो आपको तैमूर की याद आ जाएगी। तारा की तस्वीर साबित करती है कि वह शुरू से ही ब्यूटी क्वीन हैं। फिल्मी पर्दे पर दिखने से पहले तारा टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में अपना नाम कमा चुकी हैं।

2) रश्मिका मंदाना

'पुष्पा' फेम रश्मिका मंदाना लाखों की धड़कन हैं। उनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है। एक्टिंग और खूबसूरती में दमदार दिखने वाली यह टैलेंटेड अभिनेत्री बचपन भी ऐसी ही थीं। सोशल मीडिया पर उनके बचपन की तस्वीर है, जिसे देखकर कोई भी कहेगा कि वह शुरू से ही नैचुरल ब्यूटी हैं।

3) कंगना रनोट

'धाकड़' अभिनेत्री कंगना को पहचान पाना चुटकियों का काम है। घुंघराले बाल और चुलबुल अदाओं वाली कंगना शुरू से नटखट दिखती हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री का रुख करने के बाद भी उनके चेहरे में बचपन से लेकर अब तक कोई खास बदलाव नहीं आया है।

4) कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी को इंडस्ट्री में कुछ ही साल बीते हैं। लेकिन कम वक्त में उन्होंने ऊंचा मुकाम हासिल किया है। इस क्यूट एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीरें को देखेंगे, तो तुरंत समझ जाएंगे कि वह बचपन से लेकर अब तक वैसी ही हैं। उनके चेहरे पर बहुत बारीक बदलाव हुए हैं।

5) काजोल

बॉलीवुड की 'सिमरन' यानी कि काजोल का नाम आज बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार है। वेटेरन एक्ट्रेस तनुजा की बेटी होने के नाते उन्होंने बचपन से ही लैविश लाइफस्टाइल जी है। अगर आप उनके बचपन की तस्वीरों को देखेंगे, तो एक बार में ही उनकी शक्ल पहचान जाएंगे।

बचपन की काजोल और अभी की काजोल में फर्क करना इतना मुश्किल नहीं है।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif Photo: विजय सेतुपति के साथ होगी कटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस', एक्ट्रेस ने शेयर की बीटीएस तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.