नई दिल्ली, जेएनएन। श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) इस शुक्रवार रिलीज होने वाली है। उससे पहले रविवार को इसकी स्पेसशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई सेलेब्स ने ये फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद सेलेब्स ने इसकी जमकर तारीफ की है। वरुण धवन, रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू दिया है।

वरुण धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा, कल रात फिल्मर ‘छिछोरे’ देखी। क्याद फिल्म है नितेश तिवारी, बहुत अच्छी फिल्म और उसके साथ बहुत अच्छा मैसेज। इस फिल्म को देखने आपको अपने ग्रुप के साथ आना होगा। इस फिल्म में तीन लोग हैं जो मेरे बुहत खास हैं। सभी लोग ये फिल्म देखने चाहिए। इस ट्वीट के साथ वरुण ने उन तीन लोगों की फोटो भी शेयर की है। जिसमें वरुण शर्मा, श्रद्धा कपूर और साजिद नाडियावाला नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया रिया चक्रवर्ती ने भी फिल्म को शानदार बताया है। रिया ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया ये एक ऐसी शानदार फिल्म है जो मैंन लंबे समय बाद देखी है।

क्या है फिल्म की कहानी :
इस फिल्म में दोस्तों की कॉलेज लाइफ से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी दिखाई जाएगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे बच्चे अलग-अलग शहरों से आते हैं और अपनी कॉलेज लाइफ जीते हैं। लड़ते हैं झगड़ते हैं, कॉम्प्टीशन भी करते हैं फिर अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल है। उम्मीद है फिल्म भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएगाी। 

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस