नई दिल्ली, जेएनएन। Chhichhore Box Office Collection Day 3: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म 'छिछोरे' ने ओपनिंग वीकेंड में बॉक्स ऑफ़िस पर धमाका कर दिया है। फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 35 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन किया है। 

6 सितम्बर को सिनेमाघरों में पहुंची फ़िल्म को दर्शकों ने ख़ूब प्यार दिया है, जिसका पता ओपनिंग वीकेंड के कलेक्शंस से चल रहा है। शुक्रवार को फ़िल्म ने 7.32 करोड़ रुपये की साधारण ओपनिंग ली थी, मगर माउथ पब्लिसिटी ने फ़िल्म को काफ़ी फ़ायदा पहुंचाया, जिसके चलते शनिवार को छिछोरे की कमाई में जंप आया और फ़िल्म ने 12.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यह बढ़त रविवार को भी बरकरार रही, जिसके चलते छिछोरे ने 16.41 करोड़ रुपये जमा कर लिये। इस तरह ओपनिंग वीकेंड में ही छिछोरे का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन 35.98 करोड़ रुपये हो गया। 

ट्रेड जानकारों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 2016 में आयी बायोपिक फ़िल्म 'एमएस दोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' ने 66 करोड़ रुपये का कलेक्शन रिलीज़ के तीन दिनों में किया था, जबकि 2018 में आयी 'केदारनाथ' को 27.75 करोड़ रुपये मिले थे। वहीं 2013 में आयी 'शुद्ध देसी रोमांस' को 23.27 करोड़ रुपये ओपनिंग वीकेंड में मिले थे। 'शुद्ध देसी रोमांस' की कहानी लिव-अन रिलेशनशिप के विषय पर आधारित थी।

'छिछोरे' को नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को 'दंगल' जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दी है। 'छिछोरे' कुछ दोस्तों की कहानी है। फ़िल्म को क्रिटिक्स ने भी काफ़ी सराहा है। पहले वीकेंड में 'छिछोरे' ने 'साहो' को कड़ी टक्कर दी है, जिसका दूसरा वीकेंड था। दिलचस्प बात यह है कि 'साहो' और 'छिछोरे' में फीमेल लीड रोल श्रद्धा कपूर ने ही निभाया है। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस