नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों छिछोरे की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बर्दस्त प्रदर्शन किया है। फ़िल्म अब तक 110 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है। ख़ुशी के इस मौक़े पर करण जौहर ने भी एक ख़ुशख़बरी दी है। सुशांत की अटकी हुई फ़िल्म ड्राइव अब फाइनली दर्शकों के बीच पहुंचने वाली है, मगर ट्विस्ट यह है कि यह सिनेमाघरों के बजाय सीधे नेटफ्लिक्स पर आएगी। 

करण ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। हालांकि यह नहीं बताया कि कब रिलीज़ होगी। करण ने लिखा- ड्राइव के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए। आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींस पर जल्द आ रही है। ड्राइव एक एक्शन-थ्रिलर हाइस्ट फ़िल्म है। धर्मा प्रोडक्शन की यह पहली फ़िल्म है, जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज़ होगी। फ़िल्म में सुशांत के साथ जैकलीन फ़र्नांडिस, पंकज त्रिपाठी, विभा छिब्बर, सपना पब्बी और विक्रमजीत विर्क अहम किरदारों में हैं। 

, जिसमें फ़िल्म और शोज़ शामिल होंगे। करण ने इससे पहले लस्ट स्टोरीज़ की एक कहानी डायरेक्ट की थी। करण घोस्ट स्टोरीज़ की एक कहानी डायरेक्ट कर रहे हैं। जैकलीन ड्राइव के अलावा नेटफ्लिक्स की फ़िल्म मिसेज़ सीरियल किलर में भी नज़र आने वाली हैं। 

ड्राइव पहले 2018 के सितम्बर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाकरण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के साथ एक बड़ी डील साइन की है, जिसके तहत वो इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए ओरिजिनल कंटेंट का निर्माण करेंगे थी। इसे आगे खिसकाकर 2019 के जून महीने में पहुंचा दिया गया, मगर अब नेटफ्लिक्स पर आएगी। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप