Move to Jagran APP

Chhapaak : Deepika Padukone का एक और वीडियो LEAK, स्कूल ड्रेस में दिखीं

Chhapaak Deepika Padukone Video leak छपाक के सेट से दीपिका पादुकोण का एक और वीडियो लीक हुआ। वीडियो में स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 03:53 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 03:58 PM (IST)
Chhapaak : Deepika Padukone का एक और वीडियो LEAK, स्कूल ड्रेस में दिखीं
Chhapaak : Deepika Padukone का एक और वीडियो LEAK, स्कूल ड्रेस में दिखीं

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग इस वक्त दिल्ली में चल रही है। इस दौरान उनके कुछ वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं। पहले वायरल हुए वीडियोज में दीपिका एकदम आराम से दिल्ली के सड़कों पर घूम रही हैं। ऑटो से चल रही हैं लेकिन उनके मेकअप की वजह से उन्हें कोई पहचान नहीं पा रहा है।

loksabha election banner

अब उनका एक और वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो में वो स्कूल ड्रैस में नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके साथ एक और लड़की भी नजर आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका और उनकी फ्रैंड दोनों स्ट्रीट फूड खा रही हैं तभी पीछे से उन्हें कोई आवाज देता है। वी पीछे मुढ़कर देखती हैं और फिर खाने लग जाती हैं। अगर आप वीडियो को ग़ौर से देखेंगे तो पता चल रहा है कि दीपिका दिल्ली के पवन विहार इलाके में राजकीय विद्यालय के सामने खड़ी हैं।

 

View this post on Instagram

School Girl @deepikapadukone spotted at sets of #chappak Follow @films_infinity for such more updates everyday. #upcomingmovies #upcoming #bollywood #bollywoodmovie #bollywoodinfinity #deepikapadukone #movie #bollywoodmovie

A post shared by films infinity (@films_infinity) on

बता दें कि ये फिल्म ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिदंगी की कहानी है। इस फिल्म में लक्ष्मी के दर्द से रूबरू कराया जाएगा। इस फिल्म का टॉपिक इतना संजीदा है कि फिल्म की डायरेक्टर मेघना भी इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। दीपिका भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। दीपिका की अबतक की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें उनका लुक इनता बदल गया है कि एक मिनट के लिए आप भी नहीं पहचान पाएंगे। फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे। 

 

View this post on Instagram

#deepikapadukone and #vikrantmassey captured by one of my followers in the capital @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

‘छपाक’ पर ये है लक्ष्मी का नजरिया

फिल्म को लेकर लक्ष्मी का कहना है, ये फिल्म0 महिलाओं के लिए बेहद मायने रखती है। फिल्मक उस हमलावर के लिए तमाचा मारने के समान है, जिसने मेरी जिंदगी खत्मि करने की कोशिश की। ये फिल्म उस समाज के लिए भी आईना है जिसने मुझे अपराधिक नजरों से देखा। लक्ष्मीए ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी पर कोई फिल्मष भी बनेगी और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे काम करेंगे। जब दीपिका पादुकोण ने पहली बार फिल्मा का पोस्टि सोशल मीडिया पर शेयर किया तो मेरे मुंह से सिर्फ वाह निकला था।

 

View this post on Instagram

A character that will stay with me forever...#Malti Shoot begins today!#Chhapaak Releasing-10th January, 2020. @meghnagulzar @atika.chohan @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.