नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Khan on Chhapaak Trailer: दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर फ़िल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस ट्रेलर को देखकर लोग फ़िल्म और एक्टर्स की तारीफ कर रहे हैं। फ़िल्म की संवेदनशीलता लोगों को पसंद आ रही है। इस बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर ख़ान को भी यह ट्रेलर पसंद आया। उन्होंने सोशल मीडिया के सहारे इस ट्रेलर की तारीफ की और स्टार कास्ट को फ़िल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी।

आमिर ख़ान ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से 'छपाक' का ट्रेलर शेयर किया। इसके उन्होंने लिखा, ' ग्रेट ट्रेलर, एक महत्वपूर्ण फ़िल्म। मेरी तरफ से मेघना, दीपिका, विक्रांत और सभी टीम को शुभकामानाएं।' आजकल यह देखने को मिला है कि आमिर ख़ान अच्छी फ़िल्मों को लेकर अपने सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। हाल ही में वह अर्जुन कपूर, सजंय दत्त और कृति सनोन स्टारर फ़िल्म 'पानीपत' को लेकर भी ट्वीट किया था।

आमिर के अलावा और भी बॉलीवुड स्टार्स ने 'छपाक' के ट्रेलर की तारीफ की। दीपिका ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर की। इसमें विक्की कौशल और आलिया भट्ट के तारीफ वाली पोस्ट लगी हुई है। आलिया ने इस पोस्ट में लिखा है,'तुम लड़कियां स्पेशल हो।' वहीं, विक्की ने इमोजी के सहारे ट्रेलर की तारीफ की है। दीपिका ने दोनों ही स्टार्स को शुक्रिया बोला है।

बता दें कि ट्रेलर रिलीज़ होते ही ट्विटर ट्रेंड्स में शामिल हो गया। इस ट्रेलर में दीपिका की एक्टिंग की ख़ूब तारीफ हो रही है। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड सर्वाइवर की असली जिंदगी से प्रेरित हैंं। इस फ़िल्म को  मेघना गुलज़ार ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म अलगे साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी। 2 मिनट 19 सेकेंड का ये ट्रेलर भावनाओं से भरा हुआ है। इसमें दीपिका का लुक, एक्टिंग काफी शानदार है। इस ट्रेलर के डायलॉग्स संवेदनाओं से भरे हुए हैं। कुल मिलाकर ट्रेलर बेहतरीन है।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस