नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलज़ार की फिल्म छपाक में नज़र आने वाली है। इस फिल्म के जोरदार ट्रेलर के बाद फिल्म के गानों को भी रिलीज़ किया जा रहा है। 10 जनवरी को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का हाल ही में टाइटल ट्रेक रिलीज़ किया जा चुका है। जिसमें इमोशन्स और एसिड अटैक के बाद न्याय पाने की जंग की झलक देखने को मिल रही है।

हाल ही में छपाक फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से टाइटल ट्रेक रिलीज़ होने की जानकारी दी है। छपाक गाने को शेयर करते हुए दीपिका लिखती हैं, छपाक टाइटल ट्रेक, छपाक की आत्मा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The soul of #Chhapaak... Link in Bio! #ChhapaakTitleTrack @meghnagulzar @atika.chohan @vikrantmassey87 @shankarehsaanloy #Gulzar @arijitsingh @_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi @zeemusiccompany

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

छपाक फिल्म के खूबसूरत टाइटल सॉन्ग की लिरिक्स गुलज़ार साहब द्वारा तैयार किए गए हैं। इस गाने को अरीजीत सिंह ने अपनी आवाज़ दी है, वहीं शंकर एहसान लॉय ने गाने को म्यूज़िक दी है। इस गाने को आज ही लॉन्च किया गया है। गाने के लॉन्च में बात करते हुए दीपिका पादुकोण फिर एक बार इमोशनल हो गई थीं।

गाने के लिरिक्स को एक एसिड अटैक विक्टम की जिंदगी पर लिखा गया है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से केवल एक इंसीडेंट जिंदगी बदल देता है। साथ ही इस गाने में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण एसिड अटैक से झूझती हुई और बाद में न्याय के लिए लड़ती नज़र आ रही हैं।

छपाक फिल्म के टाइटल ट्रेक के अलावा इस फिल्म का एक दूसरा गाना नोक-झोक भी रिलीज़ किया जा चुका है, जिसे सिद्धार्थ महादेवन ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेस्सी की खूबसूरत लव स्टोरी दिखाई गई है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

आपको बता दें कि मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक को एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल कहानी पर बनाया गया है। इस फिल्म को 10 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेस्सी भी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस