Move to Jagran APP

ऐसे होती थी छपाक की शूटिंग, दीपिका पादुकोण ने शेयर किया वीडियो, सेट पर रणवीर सिंह को किस करती दिखीं

Chhapaak Shooting Video दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म छपाक की शूटिंग के वक्त के सीन दिखाए गए हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 01:17 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 01:17 PM (IST)
ऐसे होती थी छपाक की शूटिंग, दीपिका पादुकोण ने शेयर किया वीडियो, सेट पर रणवीर सिंह को किस करती दिखीं
ऐसे होती थी छपाक की शूटिंग, दीपिका पादुकोण ने शेयर किया वीडियो, सेट पर रणवीर सिंह को किस करती दिखीं

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं और अभी वो फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दीपिका इस फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभा रही हैं और फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। किरदार के लुक के साथ साथ दीपिका और टीम को दिल्ली में शूटिंग करने में भी काफी दिक्कत हुई थी। दरअसल, दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया है कि उन्हें शूटिंग के वक्त किन-किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि छपाक की टीम को दिल्ली की छोटी-छोटी गलियों में शूट करना था और वो काफी चुनौतीपूर्ण था। इस दौरान भीड़ को कंट्रोल करना भी काफी मुश्किल था, लेकिन दीपिका और टीम ने अच्छे से शूटिंग को पूरा कर लिया। वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान उनके साथ कुछ सेट पर रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

While shooting, Delhi had embraced #Chhapaak whole heartedly. Now it's time for us to embrace Delhi as we are coming tomorrow. See you Delhi!! @meghnagulzar @atika.chohan @vikrantmassey87 @shankarehsaanloy #Gulzar @_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वीडियो में एक जगह दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को किस करती भी नजर आ रही हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के लुक में नजर आ रही हैं। साथ ही आप वीडियो में देखेंगे कि कैसे फिल्म की शूटिंग की गई और फिल्म में दिल्ली के किन-किन स्थानों पर शूटिंग की गई है। इस वीडियो में दिल्ली की शूटिंग के बारे में बताया गया है।

बता दें कि फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी और रजनीकांत की फिल्म दरबार से है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं और अभी तक फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स को काफी सराहा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.