Move to Jagran APP

Deepika Padukone In Local Market: जब एसिड अटैक पीड़िता के लुक में लोकल बाजार गईं दीपिका, ऐसा था लोगों का रिएक्शन

Deepika Padukone In Local Market जब एसिड अटैक पीड़िता के लुक में लोकल बाजार गईं दीपिका ऐसा था लोगों का रिएक्शन

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 02:23 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 02:23 PM (IST)
Deepika Padukone In Local Market: जब एसिड अटैक पीड़िता के लुक में लोकल बाजार गईं दीपिका, ऐसा था लोगों का रिएक्शन
Deepika Padukone In Local Market: जब एसिड अटैक पीड़िता के लुक में लोकल बाजार गईं दीपिका, ऐसा था लोगों का रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच दीपिका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़े कुछ वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फिल्म की शूटिंग का वीडियो शेयर किया था और अब दीपिका पादुकोण ने सोशल एक्सपेरिमेंट का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो दीपिका पादुकोण और उनकी टीम के सोशल एक्सपेरिमेंट का है।

prime article banner

दरअसल, दीपिका पादुकोण एक एसिड पीड़िता के गेटअप में बाजार जाती हैं और लोगों के रिएक्शन जानने की कोशिश करती हैं कि आखिर एक एसिड अटैक पीड़िता की स्कीन और चेहरे को देखकर लोग कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। इस दौरान उनके साथ कुछ एसिड अटैक पीड़िताएं भी होती हैं, जो इस एक्सपेरिमेंट में हिस्सा लेती हैं। यह वीडियो बनाने से पहले मार्केट में कैमरे लगा दिए गए थे, जिसमें लोगों के रिएक्शन कैद हो गए।

 

View this post on Instagram

Be the change you want to see... A Social Experiment by Team Chhapaak! #Chhapaak in theatres this Friday!(Link in Bio) @vikrantmassey87 @meghnagulzar @atika.chohan 
@_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका पादुकोण पहले एसिड अटैक सर्वाइवर का लुक लेती हैं और उसके बाद अपने साथियों के साथ बाजार जाती हैं। वहां दीपिका पादुकोण को कोई भी पहचान नहीं पाता है और वो बाजार में कई दुकानों पर जाती हैं। यहां दीपिका और उनकी साथियों को देखकर लोगों के मिलेजुले रिएक्शन मिलते हैं और कैमरे में कैद हो जाते हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग हैरान होकर देखते हैं तो कुछ लोग सेल्फी भी लेते हैं। यह वीडियो अब काफी देखा जा रहा है। दीपिका इस दौरान सलवार सूट में बिना किसी सिक्योरिटी के बाजार में घूमती हैं और लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाते हैं।

 

View this post on Instagram

An unusual girl. Wanting a usual life. Vacancy hai? Malti's story unfolds in #Chhapaak. Advance bookings open now. Book your tickets now ( Link in Bio ) @meghnagulzar @atika.chohan @vikrantmassey87 #Gulzar @_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण खुद भी एक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं, जो इनकी असल जिंदगी पर आधारित है। फिल्म इसी हफ्ते 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.