नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीते दिन जेएनयू में चल रहे प्रोटेस्ट में शामिल हुई थीं, जिसके बाद से ही कई लोगों द्वारा उनकी आगामी फिल्म छपाक को बॉयकोट करने की मांग की जा रही है। इन सब के बीच एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी दीपिका पादुकोण के इस कदम पर भड़कते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए उनकी फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की है। ट्विट करते हुए पायल ने लिखा, दीपिका पादुकोण के पिता ने भारत के लिए मेडल जीते हैं, और वो भारत को तोड़ने वालों का सपोर्ट कर रही हैं, आखिरकार उन्होंने बता दिया कि वो आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं।

इसके पहले भी पायल रोहतगी ने दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर उन्हें बेवकूफ कहा था। पायल ने लिखा, मेघना गुलज़ार ने दीपिका पादुकोण को कुछ जेएनयू के गुंडो से मिलने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया है, दीपिका मुझे एक बेवकूफ लगती हैं।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone In JNU: एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, बताया बहादुर महिला

आपको बता दें कि दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी के साथ उनकी फिल्म छपाक का भी कई समूहों द्वारा बहिष्कार किया जा रहा है। इन सब के बीच कुछ का कहना ये भी है कि दीपिका पादुकोण का जेएनयू के प्रोटेस्ट में पहुंचना एक प्रमोशनल स्टंट है। 

दीपिका के प्रोटेस्ट में पहुुंचने पर जहां एक तरफ उनकी फिल्म के बहिष्कार किए जाने की चर्चा है वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स उनके सपोर्ट में भी नज़र आ रहे हैं। देखना होगा दीपिका के इस कदम से फिल्म छपाक कितनी प्रभावित होने वाली है।

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी पर बनाया गया है। दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मेस्सी भी अहम किरदार में हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस