नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस नुसरत भरुचा स्टारर फिल्म छलांग का ट्रेलर रिलीज हो गया है। राजकुमार राव की फिल्म की काफी समय से चर्चा हो रही और अब ट्रेलर रिलीज हो गया है। हंसल मेहता की ओर से निर्देशित फिल्म छलांग एक यूनिक सोशल कॉमेडी है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। तीन मिनट के इस ट्रेलर को दर्शकों की ओर से अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है और यू-ट्यूब पर ट्रेलर वीडियो के लाखों व्यूज हो गए हैं।

छलांग की रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी के मिश्रण वाली सिंपल स्टोरी है। फिल्म में राजकुमार राव एक मोंटू शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो स्कूल में पीटी टीचर है। मोंटू अपनी इच्छा से टीचर नहीं बनता है, बल्कि सिर्फ पैसे कमाने के लिए वो यह प्रोफेशन चुनता है। वहीं, उसकी जिंदगी उस वक्त बदल जाती है, जब स्कूल में एक कंप्यूटर टीचर नीलू की एंट्री होती है और नीलू का किरदार नुसरत भरुचा निभा रही हैं। मोंटू, नीलू को काफी पसंद करता है और उन्हें इंप्रेस करने की हर कोशिश करता है।

फिल बॉलीवुड में कोई भी लव स्टोरी थर्ड एंगल के बिना पूरी नहीं हो सकती, ऐसे में थर्ड एंगल की एंट्री मोंटू के सीनियर के रुप में होती है, जिसका किरदार ज़ीशान अय्यूब निभा रहे हैं। इसके बाद दोनों पर्सनल और पर्सनल लेवल पर एक दूसरे के खिलाफ हैं। ट्रेलर खाफी खुबसूरती से डिजाइन किया गया है और यह आसानी से आगे बढ़ने वाली यह फिल्म आपको पसंद आ सकती है।

अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग की ओर से प्रोड्यूस की गई फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे 64 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो की ओर से जारी किया गया है, जिसकी स्ट्रीमिंग 13 नवंबर यानी दिवाली के मौके पर की जाएगी।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस