नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर इन दिनों सिनेमाघरों में धूमधाम से चल रही है। फ़िल्म 200 करोड़ की दहलीज़ पर खड़ी है। अजय इस फ़िल्म के निर्माता भी हैं। अब निर्माता की भूमिका में उनकी एक और फ़िल्म आने के लिए तैयार है।

अजय ने इसका फ़र्स्ट लुक शेयर किया है। फ़िल्म का शीर्षक है छलांग, जिसमें बेहतरीन अभिनेता राजकुमार राव लीड रोल में हैं। फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक बड़ा दिलचस्प है। पोस्टर पर राजकुमार राव ट्रैक सूट पहने हुए कुर्सी पर सो रहे हैं। हवा निकली हुई फुटबाल उनके सिर के नीचे तकिया की तरह रखी है। पास खड़े बच्चे और फ़िल्म की लीडिंग लेडी नुसरत भरूचा उन्हें देख रहे हैं।

फ़िल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है और 13 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म पहले 31 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब इसे आगे खिसका दिया गया है। फ़िल्म का नाम पहले तुर्रम ख़ान था, जिसे बदलकर छलांग कर दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Lambi #Chhalaang Ke Liye, Lambi Neend Zaroori Hai! Releasing on 13th March. @chhalaangfilm @rajkummar_rao @nushratbharucha @mohdzeeshanayyub @saurabhshuklafilms @satishkaushik2178 @hansalmehta #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar #ADFFilms @luv_films @tseries.official @tseriesfilms

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय देवगन के साथ लव रंजन भी फ़िल्म के निर्माताओं में शामिल हैं। प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फ़िल्में लव बना चुके हैं। 2019 में राजकुमार राव की 3 फ़िल्में एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, जजमेंटल है क्या और मेड इन चाइना आयी थीं। ये तीनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर असफल रही थीं।

इस साल छलांग के अलावा राजुकमार की रूही आफ़जा भी रिलीज़ होगी।  अजय देवगन इस फ़िल्म के अलावा द बिग बुल का निर्माण भी कर रहे हैं। द बिग बुल में अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं। वहीं, वेब सीरीज़ त्रिभंगा भी अजय की कम्पनी बना रही है, जिसमें कोजाल लीड रोल में होंगी। अजय की तानाजी- द अनसंग वॉरियर बॉक्स ने ऑफ़िस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म 200 करोड़ के पड़ाव के बेहद नज़दीक है। अजय एक्टिंग के साथ निर्माण के क्षेत्र में भी कामायाबी के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस