नई दिल्ली, जेएनएन। फ़िल्म इंडस्ट्री में 50 साल का सफ़र पूरा कर चुके अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी अपने किरदारों और अदाकारी से चौंकाते हैं। बिग बी यंग जनरेशन के साथ दिलचस्प फ़िल्में कर रहे हैं, जिनमें उनकी अदाकारी के नये रंग देखने को मिल रहे हैं।

अमिताभ अब इमरान हाशमी के साथ चेहरे में नज़र आने वाले हैं। मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट का एलान कर दिया है, जिसके मुताबिक चेहरे अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज़ होगी। फ़िल्म का निर्देशन रूमी जाफ़री ने किया है, जबकि इसका निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है। तरण आदर्श ने फ़िल्म में दोनों कलाकारों का लुक शेयर किया है। फ़िल्म में बिग बी का किरदार काफ़ी इंटेंस और दिलचस्प लग रहा है। लम्बी दाढ़ी में लगी गांठ उनके लुक के बारे में सस्पेंस पैदा करती है।

चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमराम हाशमी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ आएगी। अमिताभ इसके अलावा आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में अमिताभ के किरदार का लुक कुछ दिन पहले रिवील किया गया था। इस लुक में अमिताभ बिल्कुल पहचानने में नहीं आ रहे थे।

अमिताभ फ़िल्मों के अलावा केबीसी 11 की मेजबानी कर रहे हैं। अक्सर इसकी शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते हैं। 

सात नवंबर को अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में 50 साल का सफ़र पूरा किया। 1969 में इस तारीख़ को उनकी डेब्यू फ़िल्म सात हिंदुस्तानी रिलीज़ हुई थी। कुछ सालों के संघर्ष के बाद अमिताभ ने अपनी कला का ऐसा सिक्का जमाया, जिसकी खनक आज भी सुनाई देती है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप