Move to Jagran APP

ना चाहिए मॉडल ना चाहिए एक्ट्रेस, Kartik Aaryan की मम्मी ने बताया उन्हें चाहिए कैसी बहूरानी

Kartik Aaryan इस वक्त अपने करियर के बेस्ट फेज में हैं। उनकी फिल्म चंदू चैंपियन बीते हफ्ते ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि फिल्मों के अलावा वह अपनी मां की वजह से लव लाइफ को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में उनकी मां ने बताया कि उन्हें कैसी और किस प्रोफेशन की बहू चाहिए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Thu, 20 Jun 2024 09:19 PM (IST)
कार्तिक के लिए ऐसी दुल्हन की मां को है तलाश/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। प्यार का पंचनामा एक्टर का नाम अब तक सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे सहित कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।

हालांकि, खुद कार्तिक ने कभी भी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है। कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन के प्रमोशन के दौरान जहां अपनी फिल्म को लेकर बातचीत की थी, तो वहीं उन्होंने ये भी बता दिया था कि वह अभी बिल्कुल सिंगल हैं। कार्तिक के बाद अब उनकी मम्मी ने बताया कि वह अपने लाडले बेटे के लिए कैसी दुल्हनियां ढूंढ रही हैं।

कार्तिक आर्यन की मम्मी को नहीं चाहिए एक्ट्रेस बहू?

'भूल भुलैया-3' एक्टर कार्तिक आर्यन से कई बार ये सवाल पूछा जाता है कि वह कैसी लड़की से शादी करेंगे। अब हाल ही में इस सवाल का जवाब एक्टर की जगह उनकी मां ने दे दिया है। कार्तिक आर्यन अपनी मां के साथ नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिखाई देंगे, जो इस सीजन का ग्रैंड फिनाले एपिसोड होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Chandu champion: कार्तिक आर्यन की फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे Kapil Dev, कहा- 'इसने मुझे रुला दिया'

इस शो में ही एक्टर की मां माला तिवारी ने बताया कि वह किसी एक्ट्रेस को नहीं, बल्कि एक डॉक्टर को अपनी बहू बनाना चाहती हैं। कार्तिक की मां ने जैसे ही शो में ये बताया कि वह अपने बेटे के लिए डॉक्टर दुल्हन चाहती हैं, वैसे ही कपिल ने स्टेज पर कई फिजियोथेरेपिस्ट को बुला लिया, जो इस प्रोफेशन से ही जुड़ी हुई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यूजर्स ने कार्तिक आर्यन का उड़ा दिया मजाक

कार्तिक आर्यन की मम्मी की बात सुनकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए। एक यूजर ने लिखा, "माला आंटी रॉक कार्तिक आर्यन शॉक्ड"। दूसरे यूजर ने लिखा, "अब मैं कार्तिक आर्यन की मम्मी की फैन बन चुकी हूं"।

अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे भी फोन चेक करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है, मैं अब ये रिश्ता पक्का समझू मिस्टर आर्यन"। द ग्रेट इंडियन कपिल शो की बात करें तो ये इस सीजन का लास्ट एपिसोड है, जो शनिवार को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने 'चंदू चैंपियन' को बताया सबसे मुश्किल फिल्म, बॉक्स ऑफिस नंबर को लेकर बोल दी ये बड़ी बात