Move to Jagran APP

Chandrayaan 2 landing: अनुपम खेर समेत इन हस्तियों ने दी बधाई, कहा-हमें गर्व है

चंद्रयान 2 की सफल लैंडिंग के बाद भारत ने अपने नाम इतिहास दर्ज करवा लिया है इस बात की खुशी जाहिर करते हुए बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इसरो की टीम का बधाइयां दी हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 09:57 AM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 09:57 AM (IST)
Chandrayaan 2 landing: अनुपम खेर समेत इन हस्तियों ने दी बधाई, कहा-हमें गर्व है
Chandrayaan 2 landing: अनुपम खेर समेत इन हस्तियों ने दी बधाई, कहा-हमें गर्व है

नई दिल्ली, जेएनएन। चन्द्रयान 2 की कामयाब लैंडिंग के बाद भारत ऐसा पहला देश बन चुका है जो चांद के साउथ पोल पर पहली बार सतह पर उतरा है। कल रात हुई इस सफल लैंडिंग के बाद देश के हर नागरिक को गर्व महसूस हो रहा है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी इस खास मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए इसरो और नरेंद्र मोदी को बधाई दी है।

loksabha election banner

बॉलीवुड के सीनिय़र एक्टर अनुपम खेर ने लैंडिंग के कुछ घंटो पहले अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो की थी जिसमें उन्होने इसरो के सभी साइंटिस्ट और देश की सफलता पर जमकर तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: Viral Video: बारिश में साइकिल पर निकले सलमान ख़ान तो फ़ैंस ने लिये मज़े, बोले- चालान से बच गये भाई!

इसके बाद अनुपम ने लगातार दो अन्य ट्वीट भी शेयर किए जिनमें वे लिखते हैं, 'गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में, वो तिफ्ल क्या गिरें जो घुटनों के बल चलें, बहुत खूब इसरो, हमें आप पर गर्व है'।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी वाइफ जैनेलिया ने भी देश से बाहर होने के बावजूद चन्द्रयान की लैंडिंग अपने फोन पर लाइव देखी थी इस बात की जानकारी उन्होने खुद अपने ट्वीटर के माध्यम से दी है, रितेश लिखते हैं, 'सेनफ्रेंसिस्को में चन्द्रयान 2 की लैंडिग देख रहे हैं, कितना गर्व का अवसर है, जय हिंद, इसरो और माननीय प्रधानमंत्री को बधाई हो'।

बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी ट्वीट करके अपनी खुशी का इजहार किया है, मधुर लिखते हैं, 'बड़ी उत्सुकता से मैं इस ऐतिहासिक समय का इंतजार कर रहा हूं, चंद्रायान 2 साउथ पोल लूनर में लैंड करने वाला है, मैं लाइव टेलेकास्ट देखने के लिए टीवी से चिपकने वाला हूं'।

इसके अलावा एक्ट्रेस निमृत कौर ने भी 'जैसे इंडिया सोने की तैयारी कर रहा है , हमारा चांद पर जाने का सपना और करीब होते जा रहा है, लैंडिंग सुरक्षित और सफल हो इसकी हम कामना करते हैं'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.