नई दिल्ली, जेएनएन। Chandramukhi 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अगले साल बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं और इन दिनों वो इन्हीं प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी के असम शेड्यूल को खत्म किया है और अब उन्होंने चंद्रमुखी 2 की शूटिंग को शूट कर दिया है।

एक्ट्रेस ने शुरू की शूटिंग चंद्रमुखी 2 की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा कर दी है। इस तस्वीर को देखकर मालूम होता है कि पूजा-अर्चना के बाद फिल्म फ्लोर पर आ गई है, क्योंकि तस्वीर में एक क्लैप बोर्ड दिख कहा है, जिस पर फिल्म का नाम चंद्रमुखी 2 लिखा हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कंगना रनोट ने लिखा, आज से चंद्रमुखी की शूटिंग शुरू कर दी है।  

जानकारी के अनुसार, कंगना रनोट चंद्रमुखी के इस शेड्यूल को एक हफ्ते या 10 दिनों के अंदर खत्म कर लेंगी और फिर जनवरी में इमरजेंसी की शूटिंग पूरी करने के बाद चंद्रमुखी के सीक्वल के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को अगले साल शुरू करेंगी। पी वासु द्वारा निर्देशित फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में कंगना तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी।

chandramukhi 2

चंद्रमुखी की कहानी

आपको बता दें, इस फिल्म की कहानी एक एनआरआई कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कई सालों बाद अपने बंद पैतृक घर में रहने आता है, जहां उनके साथ कई घटनाएं घटने लगती हैं और इसके बाद ये कपल एक डॉक्टर को अपने यहां बुलाने का फैसला करता है।

चंद्रमुखी पर बेस्ड है भूल भुलैया

वहीं, बताया जाता है कि साल 2009 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म भूल भुलैया, चंद्रमुखी के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड थी, जहां चंद्रमुखी के समान मंजुलिका के कैरेक्टर को स्थापित किया गया था।

कंगना रनोट की आने वाली फिल्में

बात अगर कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की करें तो वो सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक भारतीय वायु सेना की एक पायलट की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वो इमरजेंसी, सीता और इमली में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। उन्होंने आखिरी बार फिल्म धाकड़ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने मुख्य एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है।

कंगना रनोट की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं और धाकड़ रिलीज होते ही कमाई के मामले में औंधे मुंह आ गिरी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घर के इस सदस्य के गेम से परेशान हुए बिग बॉस, दे डाली ऐसी चेतावनी

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट