नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियां में जुटी हुई हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भीषण गर्मी में गेंदबाजी का अभ्यास करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ग्राउंड में बैठी हुई दिख रही हैं। इस वीडियो पर उन्होंने एक स्टिगर भी साझा किया है। जिसपर लिखा, बिल्कुल भी गर्म नहीं है।

झूलन गोस्वामी की है बायोपिक फिल्म

चकड़ा एक्सप्रेस में विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में शामिल झूलन गोस्वामी की शानदार जर्नी को दिखाया जाएगा, जो अनगिनत बाधाओं के बावजूद सफलता की सीढियां चढने में कामयाब होती है। 

Anushka

हाल ही में एक न्यूज एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि, अभिनेत्री ने तेज गेंदबाज को करीब से फॉलो करना और वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। जिससे वो झूलन जैसा शरीर पा सकें और उनकी एक्टिविटी को सीख सकें। अनुष्का शर्मा चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग के लिए क्रिकेट के मक्का यानी लॉर्ड्स और ब्रिटेन के हेडिंग्ले स्टेडियम जाएंगी, जहां वो फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग को फिल्माएंगी। वहीं, अभिनेत्री भारत के भी एक चर्चित स्टेडियम में शूटिंग कर सकती हैं।

जीरो से लिया ब्रेक

आपको बता दें, कि अनुष्का शर्मा को आखिरी बार साल, 2018 में रिलीज हुई शाह रुख खान की फिल्म जीरों में देखा गया था। इस फिल्म में अनुष्का ने शाह रुख खान और कटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्होंने नासा की वैज्ञानिक आफिया का किरदार निभाया है। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लिया। लेकिन उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई फिल्मों और पाताल लोक जैसी वेब सीरीज का निर्माण किया जा चुका है।

Edited By: Nitin Yadav