Move to Jagran APP

चाहत खन्ना ने मीका सिंह के साथ शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस ने पूछा-‘कब हुआ?’

बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहत खन्ना अचानक से खबरों में आ गई हैं। और इनके खबरों में आने की वजह हैं इनकी नई तस्वीरें जो चाहत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sat, 11 Apr 2020 12:37 PM (IST)Updated: Sat, 11 Apr 2020 01:01 PM (IST)
चाहत खन्ना ने मीका सिंह के साथ शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस ने पूछा-‘कब हुआ?’
चाहत खन्ना ने मीका सिंह के साथ शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस ने पूछा-‘कब हुआ?’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहत खन्ना अचानक से खबरों में आ गई हैं। और इनके खबरों में आने की वजह हैं इनकी नई तस्वीरें जो चाहत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। चाहत ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं वो नॉर्मल हैं, लेकिन जिसके साथ शेयर की हैं वो लोगों को हज़म नहीं हो रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, चाहत ने अपने इंस्टा पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो मीका सिंह के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें तो एकदम नॉर्मल हैं, लेकिन चाहत ने फोटोज़ के साथ जो कैप्शन लिखा है वो तस्वीरों के पीछे की कहानी बयां कर रहा है। इन फोटोज़ में चाहत और मीका ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं। फोटोज़ शेयर करते हुए चाहत ने लिखा, ‘Twinning with 🖤 @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna’।

चाहत की ये फोटो सामने आते ही फैंस के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं। कुछ लोग दोनों की जोड़ी से खुश हैं तो कुछ बहुत निराश नजर आ रहे हैं। चाहत की फोटो पर कमेंट कर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

तस्वीरों का दूसरा पहला ये भी है…

चाहत का कहना है कि ये फोटोज़ शेयर करना वो भी इस कैप्शन के साथ, ये सब दोनों की प्लानिंग हैं। दरअसल, चाहत और मीका जल्दी ही एक गाने में नजर आने वाले हैं। इसी सिलसिले में दोनों की मुलाकातें इन दिनों ज्यादा हो रही हैं। बॉलीवुड स्पाई वेबसाइट से बात करते हुए चाहत ने कहा, ‘हम दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। दोनों पड़ोसी हैं इसलिए हमने सोचा कि घर पर ही ट्रेक की प्रेक्टिस कर ली जाए। ये सब अफवाह जो उड़ रही हैं ये सॉन्ग प्रमोट करने के लिए हमारा ही आइडिया है।

 

View this post on Instagram

Twinning with 🖤 @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna

A post shared by CK (@chahattkhanna) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.