Move to Jagran APP

पद्मावत में ‘दिल्ली’ भी होगी और ‘चित्तौड़’ भी, सेंसर ने कहा 300 कट्स की बात गलत

ये फिल्म अब 25 जनवरी को रिलीज़ होना बताया जा रहा है, जिस दिन अक्षय कुमार की पैड मैन आएगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 10 Jan 2018 03:38 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jan 2018 03:38 PM (IST)
पद्मावत में ‘दिल्ली’ भी होगी और ‘चित्तौड़’ भी, सेंसर ने कहा 300 कट्स की बात गलत
पद्मावत में ‘दिल्ली’ भी होगी और ‘चित्तौड़’ भी, सेंसर ने कहा 300 कट्स की बात गलत

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और न ही अफ़वाहे। पिछले दिनों ख़बर आई थी कि फिल्म से दिल्ली, चित्तौड़ और मेवाड़ जैसे शब्दों को हटाने के कहा गया है, जिसके कारण करीब 300 कट्स लग सकते हैं लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसका सिरे से खंडन किया है।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी पी टी आई के मुताबिक सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी ने स्पष्ट करा दिया है कि सेंसर बोर्ड ने सिर्फ पांच बातों को लेकर बदलाव को कहा था जिसे पद्मावत के निर्माता ने मान लिया और इसके बाद उन्हें यू/ए सर्टिफिकेट जारी कर दिया गया है लेकिन उसके अलावा कुछ भी नहीं। और किसी भी तरह के कोई कट्स फिल्म में नहीं होंगे। फिल्म में 300 कट्स की बात सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि इस तरह की भ्रामक बातें फ़ैला कर सेंसर को अनावश्यक रूप से विवादों का हिस्सा बनाया जा रहा है। उन्होंने इस तरह की ख़बरों को भी बेबुनियाद बताया कि बोर्ड के कहने पर मुंबई के राजकमल स्टूडियो में बैठ कर पद्मावत को कट्स के साथ री-एडिट किया गया।

यह भी पढ़ें:लो हो गया ‘महाभारत’: पैड मैन के सामने पद्मावत, अय्यारी अब 9 फरवरी

बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत (पहले पद्मावती) पिछले साल एक दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन देश भर में राजपूत करणी सेना सहित कई संगठनों ने जब इसका विरोध किया था रिलीज़ टाल दी गई। ये फिल्म अब 25 जनवरी को रिलीज़ होना बताया जा रहा है, जिस दिन अक्षय कुमार की पैड मैन आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.