Move to Jagran APP

सीडीआर मामले में उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी ने ठाणे पुलिस में दर्ज किए बयान

उदिता और सूरी ने पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष अपना बयान दर्ज करते हुए पुलिस की जांच में पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 25 Apr 2018 08:33 PM (IST)Updated: Wed, 25 Apr 2018 08:33 PM (IST)
सीडीआर मामले में उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी ने ठाणे पुलिस में दर्ज किए बयान
सीडीआर मामले में उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी ने ठाणे पुलिस में दर्ज किए बयान

मुंबई। सीडीआर मामले में आज बुधवार को फिल्म अभिनेत्री उदिता गोस्वामी और प्रसिद्ध निर्देशक मोहित सूरी ने ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष बयान दर्ज कराए। इसके साथ उन्होंने पुलिस जांच में सहयोग का आश्वासन भी दिया है। इससे पहले फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ समेत कई हस्तियों ने अपने बयान दर्ज कराये हैं। मोहित सूरी ने अपने ऊपर आरोप से इनकार करते हुए पुलिस जांच में सहयोग करने की बात कही है।

loksabha election banner

अनाधिकृत तरीके से फोन कॉल डिटेक्ट रिपोर्ट सीडीआर मामले में आज उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी ने पुलिस की अपराध शाखा की यूनिट एक के पुलिस अधिकारीयों के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है। बता दें कि, सीडीआर मामले की जांच में विवाह से पूर्व अभिनेत्री उदिता गोस्वामी ने अपने पति मोहित सूरी का सीडीआर निकलवाने का काम वकील रिजवान सिद्दीकी को दिया था। सीडीआर मामले में फिल्म अभिनेता नवजुद्दीन सिद्दीकी के नाम आने के बाद पुलिस ने उनके वकील रिजवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिन्हें मुंबई उच्च न्यायालय के आदेश के बाद छोड़ना पड़ा। एक बार फिर से वकील रिजवान का नाम सीडीआर निकालने के मामले में सामने आ रहा है। उदिता और सूरी आज पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष अपना बयान दर्ज करते हुए पुलिस की जांच में पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है। 

यह भी पढ़ें: ये पाउट...102 नॉट आउट: ऋषि कपूर को आजकल ये सब सीखा रहे हैं बिग बी

यह भी पढ़ें: शादी की बात सुनते ही क्यों करीना के दिमाग में आता है सोनम का नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.