Move to Jagran APP

Bunty aur Babli 2 Trailer out: नकली बंटी बबली की तलाश में निकले सैफ और रानी, देखें धमाकेदार ट्रेलर

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रानी मुखर्जी सैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की जोड़ी धूम मचाती नजर आ रही हैं। ट्रेलर में विम्मी त्रिवेदी और राकेश त्रिवेदी की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 12:25 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 12:25 PM (IST)
Bunty aur Babli 2 Trailer out: नकली बंटी बबली की तलाश में निकले सैफ और रानी, देखें धमाकेदार ट्रेलर
Bunty aur Babli 2 Trailer out: Saif and Rani search out of fake Bunty Babli. photo source @siddhantchaturvedi isntagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में रानी मुखर्जी, सैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की जोड़ी धूम मचाती नजर आ रही हैं। 3 मिनट के इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की स्टोरी का पता चलता है कि स्टोरी वहीं से शुरू होती है, जहां से साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली की स्टोरी खत्म होती है।

loksabha election banner

ट्रेलर में दिखाया गया है कि पुराने बंटी और बबली सैफ और रानी अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ जी रहे हैं जबकि सिद्धांत और शरवरी नए बंटी और बबली बनकर लोगों को खूब लूट रहे हैं। जिसके बाद उनके पिछले पुलिस लग जाती है। लेकिन इन घटनाओं के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं होती। इस सब के बीच पुराने बंटी और बबली फिर से सक्रिया हो जाते हैं और अपने नाम से हो रही इन सभी घटनाओं के बारे में पता लगाने निकल पड़ते हैं। ये देखना दिलचस्प होगा की असली और नकली बंटी, बबली में से कौन किस पर भारी पड़ता है।

वहीं फिल्म में पिछली बार अमिताभ बच्चन ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। जो बंटी और बबली को पकड़ने के लिए कई तरह की योजनाएं बनाते हैं। लेकिन हर बार अंत में असफल रहते हैं। अब बंटी और बबली में पुलिस ऑफिसर का किरदार मझे हुए कलाकार पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं। फिल्म में वो ठग बंटी और बबली को पकड़ते दिखेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

इस फिल्म में रानी मुखर्जी गृहणी महिला विम्मी त्रिवेदी का किरदार निभा रही हैं और सैफ अली खान राकेश त्रिवेदी का रोल प्ले कर रहे हैं। जो रेलवे में टीसी के रूप में कार्यरत हैं। दोनों का एक बच्चा भी है। दोनों अपनी घरेलू जिंदगी के साथ फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं। वहीं ट्रेलर के डायलॉग भी फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

बता दें कि यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है। ये फिल्म साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है। ये फिल्म 19 नबवंर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.