Move to Jagran APP

शाह रुख खान के साथ रोमांस के बाद रानी मुखर्जी को निभाना पड़ा ऐसा रोल, 17 साल बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बीते शनिवार को द कपिल शर्मा शो में रानी मुखर्जी सैफ अली खान सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ नजर आए। कपिल शर्मा के शो में पहुंचकर इन सितारों ने अपनी अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 का प्रमोशन भी किया।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 11:19 AM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 11:19 AM (IST)
शाह रुख खान के साथ रोमांस के बाद रानी मुखर्जी को निभाना पड़ा ऐसा रोल, 17 साल बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
अभिनेत्री रानी मुखर्जी और शाह रुख खान- तस्वीर : Instagram: ranimukherjeefp

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते शनिवार को द कपिल शर्मा शो में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ नजर आए। कपिल शर्मा के शो में पहुंचकर इन सितारों ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' का प्रमोशन भी किया। इस दौरान सभी सितारों ने अपने करियर और जिंदगी से जुड़े ढेर सारी खुलासे भी किए। रानी मुखर्जी ने फिल्म वीर-जारा से जुड़ा एक खास किस्सी द कपिल शर्मा शो में शेयर किया।

loksabha election banner

फिल्म वीर-जारा साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ शाह रुख खान, प्रीति जिंटा, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, मनोज बाजपेयी और अनुपम खेर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था। फिल्म वीर-जारा में शाह रुख खान ने एक बूढ़े का रोल किया था। वहीं फिल्म में रानी मुखर्जी ने उनकी वकील को रोल किया था।

फिल्म वीर-जारा में रानी मुखर्जी को शाह रुख खान से काफी छोटा दिखाया गया है। इससे पहले इन दोनों कलाकारों ने कई फिल्मों में रोमांस किया था। ऐसे में फिल्म वीर-जारा में शाह रुख खान को रानी मुखर्जी के पिता जैसा और उनको अभिनेता की बेटी जैसा रोल करने में काफी मुश्किल हुई थी। जिसके बाद यश चोपड़ा ने रानी मुखर्जी और शाह रुख खान की डांट लगाई थी और जल्दी अपने सीन शूट करने को कहा था।

रानी मुखर्जी ने द कपिल शर्मा शो में इस किस्से के बारे में बात करते हुए कहा, 'पहले मैं शाह रुख खान के साथ सीन करती थी तो मुझे उनकी आंखों में देख कर रोमांस करना होता था। अब वो नहीं कर सकती क्योंकि मुझे बेटी वाली फीलिंग लानी थी और उन्हें पिता वाली। यह हो ही नहीं पा रहा था। हम दोनों से ही नहीं हो रहा था और हम हंसे जा रहे थे'।

रानी मुखर्जी ने आगे कहा, 'इसके बाद यश अंकल ने इतना डांटा हमें कि हम दोनों इतना घबरा गए कि हमने बोला कि नहीं नहीं अभी हमें ठीक से करनी पड़ेगी और उस टाइम पर हमें काफी मुश्किल हुई थी।' इसके अलावा रानी मुखर्जी द कपिल शर्मा शो में अपने बारे में और भी ढेर सारी बातें कीं। बात करें उनकी फिल्म 'बंटी और बबली 2' की तो यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.